Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर की वजह से सैथ रॉलिंस को इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल गंवाना पड़ा ?

SENIOR ANALYST
23 Jun 2018, 10:47 IST

WWE मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद हुई रॉ में सैथ रॉलिंस का इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल हारना बहुत ही चौंकाने वाला फैसला था। द आर्किटेक्ट के ओपन चैलेंज का जवाब देते हुए ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर बाहर आए। जिगलर ने मैच लड़ते हुए सैथ रॉलिंस को हराया और छठीं बार खिताब को अपने नाम किया।

सैथ रॉलिंस के टाइटल हारने के साथ ही काफी सारे सवाल पैदा हो गए हैं, जैसे कि मेनिया के बाद रॉ में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले सैथ टाइटल क्यों हारें हैं? क्या वो चोटिल हैं ? या फिर WWE ने उनके लिए कुछ अलग प्लानिंग कर रही है।

GiveMeSport की रिपोर्ट के मुताबिक, सैथ रॉलिंस अगले हफ्ते इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए होने वाले मैच में जीत हासिल नहीं कर पाएंगे। माना जा रहा है कि वो एक्सट्रीम रूल्स में होने वाले मल्टी मैन मैच का हिस्सा होंगे। इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार का सामना समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होगा। अभी तक इस मैच के लिए सिर्फ रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के नाम का ही एलान किया गया है।

बहुत सारे फैंस को लगता है कि इस मैच में सैथ रॉलिंस की जीत होनी चाहिए। पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रॉलिंस कंपनी के सबसे अच्छे रैसलरों में से एक हैं और शायद WWE समरस्लैम के लिए सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच पर विचार कर रही है। अगर ये मैच हुआ तो साल 2015 के बाद पहला मौका होगा।

हालांकि ये रिपोर्ट अभी मात्र अफवाह ही है क्योंकि एक रिपोर्ट ये भी सामने आई है कि समरस्लैम में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच हो सकता है। रोमन रेंस को कई बार टाइटल जीतने का मौका दिया जा चुका है। अगर WWE लैसनर के खिलाफ किसी और सुपरस्टार को उतारेगी तो फैंस स्टोरी में ज्यादा दिलचस्पी दिखाएंगे। सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच का समरस्लैम में मैच काफी तगड़ा हो सकता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...