Create
Notifications

सैथ रॉलिंस ने ट्रिपल एच को बुलाने के लिए NXT TakeOver को हाईजैक किया

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

द आर्किटेक्ट सैथ रॉलिंस पिछले कुछ महीनों से ट्रिपल एच से अपना बदला लेना चाहते हैं। अब ऐसा लगता है कि रॉलिंस ने चीजों को अपने हाथ में लिया है और द गेम के अपने अड्डे में जाकर उन्हें ललकारा। सैथ रॉलिंस ने सैन एंटोनियो में हुए NXT TakeOver को हाईजैक किया और ट्रिपल एच को उनका सामना करने के लिए बुलाया। सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच के बीच की दुश्मनी जब शुरू हुई, जब ट्रिपल एच ने रॉ में कुछ महीनों पहले रॉलिंस को पेडिग्री देकर केविन ओवंस को यूनिवर्सल चैम्पियन बनाया। हालांकि द गेम ने रॉलिंस के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। यह भी पढ़ें: WWE Fastlane पर होने लायक 5 मेन इवेंट पिछले हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस का सामना हुआ सैमी जेन के साथ और रॉयल रंबल मैच में उनकी जगह दांव पर थी। मैच के अंत में रॉलिंस जीत के करीब थे, लेकिन उसी वक़्त ट्रिपल एच का म्यूजिक बजा और उसकी वजह से जेन ने जीत हासिल की। रॉलिंस ने उसके बाद मिक फोली से उनके बारे में पूछा, लेकिन मिक फोली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि द गेम का म्यूजिक किसने प्ले किया, लेकिन इसके पीछे स्टेफनी का हाथ हो सकता है। सैथ रॉलिंस ने कल रात सैन एंटोनियो में हुए TakeOver में सारी चीजें अपने हाथ में की और रिंग में आकर कुछ मिनट के लिए शो को हाईजैक कर लिया। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक गेम नहीं आएंगे, वो रिंग से नहीं जाएंगे।

ट्रिपल एच गुस्सा होते हुए बाहर आए और उन्होंने सेक्युर्टी को कहा कि वो रॉलिंस को रिंग से बाहर निकाले और वो चले गए। उसके बाद रॉलिंस ने रिंग को साफ किया, उसके बाद उन्होंने ट्रिपल एच पर हमला करने का मन बनाया, लेकिन और गार्ड्स बाहर आ गए और उन्हें रौक लिया गया।
यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्रिपल एच, सैथ की इस हरकत का किस तरह से जवाब देते हैं, अगर इतिहास को देखे, तो ट्रिपल एच इतनी आसानी से चीजों को जाने नहीं देंगे। रॉयल रम्बल को देखते हुए इन दोनों के बीच फेस ऑफ देखने को मिल सकता हैं और साल के पहले पीपीवी की शुरुआत इससे से ही हो सकती हैं। WWE ने इस स्टोरी को शानदार तरीके से शुरू किया और क्राउड़ को भी इस दुश्मनी को पसंद कर रही हैं। अब क्रिएटिव टीम को इस कहानी को अच्छे से आगे बढ़ाना होगा।
Published 29 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now