WWE

ब्रेट हार्ट द्वारा 'अनसेफ रैसलर' कहे जाने पर सैथ रॉलिंस ने दी प्रतिक्रिया

रॉलिंस ने एक मैच के दौरान घुटना मारकर सीना की नाक तोड़ दी थी

2016 में एक इंटरव्यू में WWE हॉल ऑफ़ फेमर ब्रेट हार्ट ने मौजूदा रॉ सुपरस्टार सैथ रॉलिंस पर असुरक्षित रैसलर होने का आरोप लगाया था। उस समय रॉलिंस ने एक मैच के दौरान जॉन सेना की नाक तोड़ दी थी।

रॉलिंस ने अब जाकर हार्ट द्वारा लगाए आरोपों पर प्रतिक्रिया दी। GiveMeSport को दिए गए इंटरव्यू में रॉलिंस ने ये भी बताया कि उनके साथी रैसलर्स और बैकस्टेज अधिकारियों का कनाडा के प्रो रैसलिंग लैजेंड द्वारा लगाए गए आरोपों पर क्या कहना था।


ब्रेट ने सैथ पर आरोप लगाते हुए कहा था, " उसने (रॉलिंस) जॉन सीना के चेहरे पर बहुत ज़ोर से घुटना मारा। वो हमला बहुत क्रूर और खतरनाक था। वो ऐसे घुटने के साथ किसी को भी आसानी से मार सकते हैं। जॉन सेना इस बात के गवाह हैं। अच्छा है, मैच ख़त्म हो गया था और जॉन सीना ने अंदर जाकर सैथ को कुछ नहीं कहा।"

हार्ट ने गोल्डबर्ग पर भी अपना करियर खत्म करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि WCW मैच के दौरान गोल्डबर्ग ने उनके सिर पर किक मारी थी।


रॉलिंस ने कहा कि उनके साथी रैसलर्स ने हार्ट के आरोपों को गंभीरता से नहीं लिया और सब उनके साथ ही खड़े रहे। अपने इंटरव्यू में 'द आर्किटेक्ट' ने कहा:

"मैं नहीं जानता कि विंस मैकमैहन को ब्रेट के लगाए आरोपों के बारे में पता भी था या नहीं। लेकिन हाँ, मुझे लॉकर रूम में सभी का समर्थन मिला। साथी रैसलर्स का ब्रेट के बारे में यही कहना था कि 'ये शख्स क्या ही बोल रहा है?' 'वो ये सब बातें क्यों कर रहा है?' 'ये बस बकवास है।' हाँ ये खबर थोड़ी सुर्ख़ियों में थी लेकिन लोगों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। ज़्यादातर लोगों ने केवल इसका मज़ाक बनाया था।"

रॉलिंस आने वाले हफ्ते के एक्सट्रीम रूल्स PPV में 30 मिनट आयरन मैन मैच में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डॉल्फ ज़िगलर के सामने होंगे।

लेखक: निशांत जयराम, अनुवादक: उदित अरोड़ा