रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के मैच के दौरान टूटी रिंग की रस्सी

Ankit

WWE की रिंग में कुछ ना कुछ अजीब होता रहता है जिससे फैंस को अच्छा रोमांच देखने को मिलता है। इस बार फैंस को आनाहिम में हुए लाइव इवेंट के दौरान कुछ जबरदस्त पल देखने को मिला । रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हो रहा था , इस दौरान रिंग की टॉप रोप टूट गई लेकिन मैच चलता रहा। दरअसल, पिछले हफ्ते की रॉ में डॉल्फ जिगलर ने सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद से दोनों की स्टोरीलाइन शुरु हो गई थी। अब लाइव इवेंट्स में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस टीम बनाकर ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ का मैच खिलाफ लड़ रहे हैं। आनाहिम में रॉ का लाइव इवेंट चल रहा था जिसके मेन इवेंट में ये मैच हो रहा था। मैच के दौरान रिंग की टॉप रोप टूट गई लेकिन फैंस को देखते हुए रेफरी ने इस मैच को चलते रहने दिया। ये रस्सी तब टूटी जब सैथ रॉलिंस ने ड्रू मैकइंटायर को रस्सी की तरफ धकेला, उसी वक्त रस्सी टूट गई और मैकइंटायर रिंग के बाहर जा गिरे।

हालांकि इस मैच को सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस ने जीत लिया। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस रॉ के साथ साथ लाइव इवेंट पर भी काम कर रहे हैं।वहीं इस धमाकेदार जीत के बाद सैथ रॉलिंस ने टूटी हुई रस्सी को पूरे रिंग में घुमाया जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया।

Anarchy in Anaheim __________ ? @kaemg

A post shared by Seth Rollins (@wwerollins) on

खैर, लाइव इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है, अब देखना होगा कि रॉ में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की जोड़ी क्या कमाल करती है। एक बात तो तय है कि रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को फैंस एक साथ ज्यादा पसंद करते हैं।