Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो: सैथ रॉलिंस के शरीर पर बने टैटू का कारण सामने आया

FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 21:18 IST

WWE में आर्किटेक्ट के नाम से मशहूर सैथ रॉलिंस, शील्ड के बाकी दो पूर्व सदस्य के साथ-2 WWE में शानदार समय बिता रहे हैं। 2012 में शील्ड के साथ करियर की शुरुआत करने वाले रॉलिंस ने 2014 में शील्ड को छोड़कर अथॉरिटी का साथ पकड़ा था, इसके बाद उन्होंने रैसलमेनिया में अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैशइन करकर पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। वो रैसलमेनिया में कांट्रैक्ट कैशइन करकर चैम्पियन बनने वाले पहले सुपरस्टार भी थे।

हालांकि मौजूदा समय में रॉलिंस चोट के कारण एक्शन से दूर है और अफवाहों की मानें तो रैसलमेनिया में उनका सामना ट्रिपल एच से हो सकता है। हम लगातार रैसलिंग से जुड़ी खबरें तो फैंस को देते ही है, लेकिन इस बार हम कुछ अलग कर रहे हैं और यहाँ हम बात करेंगे सैथ रॉलिंस के कमर और कलाई पर बने टैटू के पीछे कारण की।

रॉलिंस के शरीर में दो जगह टैटू बने हुए हैं, एक उनकी कमर पर और एक उनकी कलाई पर। उनकी कमर पर जो टैटू बना हुआ है उसमें 6 बड़े शब्द जापानी में लिखे हुए है, जिसका मतलब है एकता, रिस्पेक्ट, सम्मान, हिम्मत, दया, सच्चाई और वफादारी। इसके अलावा जो टैटू उनकी कलाई पर बना है, उसका मतलब है (Forever), जोकि उन्होंने 19 साल की उम्र में बनाया था।

निश्चित ही रॉलिंस के सामने एक लंबा करियर है और वो आने वाले समय में बड़े स्टार बनेंगे, साथ में वो WWE के अंदर तमाम बड़ी चैंपियनशिप अपने नाम करेंगे।

Published 24 Feb 2017, 12:13 IST
Advertisement
Fetching more content...