Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कल होने वाली Raw में सैथ रॉलिंस के WrestleMania प्लान को लेकर हो सकता हैं बड़ा खुलासा

  • क्या रैसलमेनिया में हिस्सा नहीं ले पाएंगे सैथ रॉलिंस ?
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:29 IST

wrestlingnews.co की रिपोर्ट के मुताबिक, कल होने वाली रॉ में सैथ रॉलिंस के बारे में काफी चर्चा होगी। सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया 33 में हिस्सा लेंगे या नहीं, इसके बारे में मंडे नाइट रॉ में काफी कुछ अपडेट मिल सकता है। वैसे सैथ रॉलिंस को लेकर WWE अभी तक चुप बैठा है। WWE ने रॉलिंस को लेकर कोई अपडेट अभी तक नहीं दिया है। लेकिन इस मंडे नाइट रॉ में उम्मीद है कि, WWE रॉलिंस के बारे में बता सकता है। वहीं ट्रिपल एच भी इस शो में काफी कुछ कहते हुए नजर आएंगे। सैथ रॉलिंस लंबे समय से ट्रिपल एच को बुला रहे थे, लेकिन पिछले हफ्ते ट्रिपल एच ने रिंग में कदम रख कर सैथ को बुलाया, जैसे ही सैथ बैकस्टेज से रिंग की तरह बढ़े तभी समाओ ने उन पर हमाला कर दिया। जिसके कारण वो चोटिल हुए, कयास लगाया जा रहा है कि सैथ लगातार दूसरी बार रैसलमेनिया से बाहर हो सकते है। ट्रिपल एच को बुलाने के लिए सैथ रॉलिंस ने NXT टेकओवर में भी गए थे।
पिछले हफ्ते समोआ जो की पिटाई के कारण रॉलिंस को काफी चोट लग गई थी। इसके बाद जब रॉलिंस की पहली रिपोर्ट आई थी, तो उसमें ये कहा जा रहा था कि रॉलिंस अब 6 से 8 महीने रिंग से दूर रह सकते है। अगर ऐसा होता है तो वो रैसमेनिया का हिस्सा दूसरी बार भी नहीं होंगे। अब जब WWE इसके बारे में कुछ बताएगा तभी पूरी तरह पता चल पाएगा। सैथ रॉलिंस की चोट के बाद अब सबके दिमाग में ये ही सवाल है कि रैसलमेनिया में ट्रिपल एच का सामना किससे होगा।
पिछले साल 2015 के हाउस शो के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद सैथ को ACL,MCL करवानी पड़ी थी, जिसके बाद उन्हें करीब 7 महीनों के लिए रैसलिंग से दूर रहना पड़ा अपनी चोट के बाद सैथ ने समर में वापसी की। वहीं इस हफ्ते की रॉ में पूर्व NXT चैंपियन समाओ जो ने सैथ पर अटैक किया जिसके बाद उनका घुटना फिर से चोटिल हुआ।

Published 06 Feb 2017, 14:02 IST
Advertisement
Fetching more content...