Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जनवरी 2019 में WWE में ये 7 चीजें करके विंस मैकमैहन ने दिखा दिया कि वह वादे के पक्के हैं

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.56K   //    04 Feb 2019, 10:42 IST

Enter caption

दिंसबर 2018 में विंस मैकमैहन रॉ पर ट्रिपल एच, शेन मैकमैहन और स्टेफनी मैकमैहन के साथ आए थे और उन्होंने WWE यूनिवर्स से एक नई शुरुआत का वादा किया था। उन लोगों ने फैंस से कहा था कि उन्हें नए मैच-अप और नए सुपरस्टार्स के साथ फ्रेश प्रोडक्ट देखने को मिलेंगे। उस घोषणा के बाद हुए पहले दो एपिसोड बहुत अच्छे नहीं थे लेकिन WWE क्रिएटिव टीम ने 2019 को शानदार बनाने का प्रण ले लिया।

इस साल के पहले महीने में क्रिएटिव टीम ने फैंस को काफी सरप्राइज दिए और यह साबित कर दिया कि विंस मैकमैहन ने अपने वादे को पूरा किया है। एटीट्यूड एरा के सैगमेंट को वापस लाने से लेकर इंटर-जेंडर रैसलिंग तक विंस मैकमैहन ने जनवरी 2019 में काफी कुछ शानदार चीजें की हैं तो आइए एक नजर डालते हैं उन सभी शानदार चीजों पर।

#7 विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप

Enter caption

विंस मैकमैहन ने इसके आने की घोषणा रॉ के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड पर ही कर दी थी। हालांकि यह 14 जनवरी, 2019 का दिन था जब एलेक्सा ब्लिस ने मोमेंट ऑफ ब्लिस देते हुए नए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का खुलासा किया। उन्होंने तो फैंस को यहां तक बताया कि रॉ और स्मैकडाउन से 3-3 टैग टीम एलिमिनेशन चैंबर के अंदर मुकाबला करेंगी जिसके बाद पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन की घोषणा की जाएगी।

दोनों साप्तिहक शो पर क्वालिफिकेशन मैच शुरु हो चुके हैं और तीन टीमें अब तक क्वालीफाई कर चुकी हैं। एलिमिनेशन चैंबर के लिए अब तक नाया जैक्स और टमिना, मैंडी रोज और सोन्या डेविल तथा द रॉयट स्क्वॉड क्वालीफाई कर चुकी हैं।

इसके अलावा WWE ने द बॉस, फॉक्स और निक्की क्रॉस की टीम के बीच एक और एलिमिनेशन चैंबर क्वालीफाइंग मैच की घोषणा की है। द आइकोनिक्स  के भी इस मुकाबले में हिस्सा लेने की अफवाहें चल रही हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले के लिए छठी टीम कौन सी होने वाली है।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...