COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 WWE रैसलर्स जिन्हें नए फिनिशिंग की सख्त जरूरत है

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
11.91K   //    08 Mar 2019, 11:57 IST

Enter caption

रैसलमेनिया 35 जिसका पूरे रैसलिंग जगत को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। इसमें करीब एक महीने का वक्त शेष है और अब समय आ गया है कि रैसलर अपनी कमर कस लें। क्योंकि रैसलमेनिया के मैच कार्ड में जगह बनाना ही बहुत बड़ी बात होती है।

यहां हम चर्चा करने जा रहे हैं ऐसे कुछ रैसलरों पर, जिन्हें अपने फिनिशिंग मूव्स में बदलाव की सख्त जरुरत है। जिससे न केवल रैसलमेनिया बल्कि उससे आगे भी दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता बढ़ जाए।

टैमिना- सुपरकिक

Tamina superkick

टैमिना का मौजूदा फिनिशिंग मूव सुपरकिक है, जिसका मौजूदा रोस्टर के कई अन्य रैसलर भी प्रयोग करते हैं। चौतरफा सुपरकिक का प्रयोग, इसीलिए इस मूव का प्रभाव बीते कुछ वर्षों में कम हो गया है।

अब वह समय आ गया है जब टैमिना को किसी दूसरे बेहतरीन फिनिशर की जरुरत है। ऐसा देखा भी गया है कि टैमिना की सुपरकिक का प्रभाव भी कुछ ख़ास नहीं रह गया है। नाया जैक्स के साथ उन्हें रॉ विमेंस डिवीज़न का पावर-हाउस बनाने की कोशिश की जा रही थी, मगर मूव्स की कमी उनके किरदार को ले बैठी है।


डॉल्फ़ जिगलर- जिग ज़ैग

Dolph Ziggler performing Zigzag

डॉल्फ़ ज़िगलर की WWE रिंग में मौजूदगी कितने समय तक रहने वाली है, यह अभी तय नहीं है। परन्तु ज़िगलर खुद इस बारे में संकेत दे चुके हैं कि वे अपने कॉमेडी करियर पर अधिक ध्यान देना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट के जरिये अपने आगामी कॉमेडी टूर की तारीखें भी रिलीज़ की हैं।

खैर! ज़िग्लर एक बेहतरीन रैसलर रहे हैं और WWE से उन्हें खूब प्यार मिला है। संभव है कि वो वापसी करेंगे और उन्हें जाहिर तौर पर एक नए फिनिशिंग मूव की जरुरत होगी। इस बात में कोई दो राय नहीं कि ज़िग ज़ैग एक प्रभावशाली मूव है, लेकिन WWE फैन इसे सालों से देखते आ रहे हैं। इसी मूव के जरिए डॉल्फ़ ज़िगलर ने बड़े-बड़े मैच भी अपने नाम किये हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Neeraj sharma
ANALYST
A Sports enthusiast and for more you can contact me at 8818080282
Advertisement
Fetching more content...