Vince McMahon ने गुस्से में आकर अपने बेटे के खिलाफ उठाया सख्त कदम, Royal Rumble 2022 के बाद WWE से निकाला?

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने उठाया बहुत बड़ा कदम
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने उठाया बहुत बड़ा कदम

WWE दिग्गज और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के बेटे शेन मैकमैहन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ दिन पहले मेंस रंबल मैच में शेन मैकमैहन (Shane McMahon) ने वापसी की थी। सभी को लगा था कि वो अब लंबे समय तक कंपनी के साथ रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं है। कई रिपोर्ट्स में खबर सामने आ रही है कि WWE ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

WWE दिग्गज शेन मैकमैहन को लेकर बड़ी खबर सामने आई

30 जनवरी को हुए मेंस रंबल मैच में शेन मैकमैहन ने WWE रिंग में वापसी की थी। इस मैच में वो एक प्रतिद्वंदी के रूप में नजर आए थे। शेन मैकमैहन इस मैच के लीड प्रोड्यूसर और राइटर भी थे। शेन मैकमैहन ने इस मैच की बुकिंग में काफी बदलाव कर दिए थे। इस वजह से बैकस्टेज काफी गहमागहमी का माहौल बन गया था। शेन ने अपने हिसाब से मैच में काफी बदलाव कर दिए। खुद वो अंतिम चार में शामिल थे।

Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में शेन मैकमैहन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार शेन मैकमैहन WWE से चले गए है। रिपोर्ट में ये भी बात सामने आई है कि इस बारे में शेन मैकमैहन ने किसी से बात नहीं की है। शायद विंस मैकमैहन ने ये बड़ा कदम उठाया और शेन से बात की।

पहले रिपोर्ट में बात सामने आई थी कि WWE Elimination Chamber और WrestleMania 38 में शेन मैकमैहन का मैच होगा। अब शायद ऐसा नहीं हो पाएगा। शेन मैकमैहन को लेकर अब सभी प्लान रद्द कर दिए गए है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि रेड ब्रांड में हील के रूप में शेन काम करेंगे। अब ये प्लान भी शायद रद्द कर दिया गया है।

रिपोर्ट में सबसे बड़ी बात ये कही गई है कि विंस मैकमैहन के पास अपने बेटे के ऊपर सख्त कदम उठाने के अलावा और कोई भी च्वाइस नहीं थी। WWE रिंग में काफी समय से शेन मैकमैहन नजर नहीं आए थे। WWE सूत्रों द्वारा भी खबर सामने आई है कि शेन मैकमैहन अब कंपनी में नजर नहीं आएंगे।

मेंस रंबल मैच में शेन मैकमैहन ने 28वें नंबर पर एंट्री की थी। लगभग पांच मिनट तक वो रंबल मैच में रहे थे। केविन ओवेंस को उन्होंने एलिमिनेट किया था। इस वजह से भी काफी बवाल बैकस्टेज देखने को मिला था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now