Create

WWE ने AEW All Out के दिन ही अपने बहुत बड़े इवेंट का किया ऐलान, फैंस को देखने को मिलेगी बहुत ही जबरदस्त टक्कर?

अगले महीने WWE और AEW के बीच जबरदस्त टक्कर होगी।
अगले महीने WWE और AEW के बीच जबरदस्त टक्कर होगी।

WWE and AEW: WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने हाल ही में ऐलान किया कि WWE NXT Worlds Collide इवेंट का आयोजन 4 सिंतबर को किया जाएगा और बता दें, इसी दिन AEW के खास इवेंट All Out का आयोजन होना है। यही कारण है कि WWE और AEW के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी और यह देखना रोचक होगा कि फैंस को कौन सा इवेंट ज्यादा पसंद आता है।

बता दें, मौजूदा समय में ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स WWE प्रोग्रामिंग के पीछे क्रिएटिव माइंड के रूप में काम कर रहे हैं और शॉन पर NXT 2.0 की जिम्मेदारी है। इस हफ्ते NXT में टाइलर बेट ने नजर आकर NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर का सामना किया था और इस चीज़ के जरिए NXT और NXT UK के बीच क्रॉसओवर इवेंट होने के संकेत मिले थे।

A huge deal for talent across the world! Excited to bring this launch throughout Europe and deliver a product our fans will enjoy! #WWENXT twitter.com/wwepr/status/1…

शॉन माइकल्स ने हाल ही में Metro UK को दिए इंटरव्यू में कहा-

"Worlds Collide में यह NXT UK के फाइनल इवेंट जैसा होगा। मुझे खुशी है कि हमलोग आगे बढ़ रहे हैं। अतीत में हमारे द्वारा प्लान की गई चीजे़ें आखिरकार देखने को मिल रही है और टैलेंट्स को उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। NXT UK में काफी सारे यूरोपियन टैलेंट मौजूद हैं। इस ब्रांड के जरिए हमलोग पूरे यूरोप को कवर करना चाहते हैं। WWE ग्लोबल कंपनी है और NXT इसका अहम हिस्सा है।"

शॉन माइकल्स ने साल 2023 के लिए WWE NXT Europe का ऐलान किया

.@WWE's Vice President of Talent Development Creative @ShawnMichaels discusses NXT Europe launch in 2023, plans for Worlds Collide and building for the future with @AlistairMcG from @MetroUK. metro.co.uk/2022/08/18/sha…

ट्रिपल एच ने साल 2012 में NXT की जिम्मेदारी संभाली थी और सालों की कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने इसे WWE के सबसे बेहतरीन प्रोडक्ट्स में से एक बना दिया था। वहीं, ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड के पद से हटने के बाद विंस मैकमैहन ने शो में बदलाव करते हुए इसे NXT 2.0 में बदल दिया था।

NXT के क्रिएटिव माइंड के रूप में काम कर रहे शॉन माइकल्स ने हाल ही में NXT Europe 2023 का ऐलान करते हुए कहा-

"यह बस चीज़ों का विस्तार है क्योंकि वो ब्रांड साल 2016 से ही काफी शानदार रहा है। हां, इसे उतना अटैंशन नहीं मिला है लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई आपको मिलेगा जो कि इसे क्वालिटी प्रोडक्ट नहीं मानता हो।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment