"मैं खुश हूँ"- WWE दिग्गज ने फेमस Superstars को लेकर दिया बड़ा बयान, फैक्शन के भविष्य को लेकर किया बड़ा खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज ने जजमेंट डे को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने जजमेंट डे को लेकर दिया बड़ा बयान

Shawn Michaels & Judgement Day: WWE NXT के हालिया एपिसोड में जजमेंट डे (Judgement Day) फैक्शन नज़र आया था। उन्होंने इस शो में बवाल मचा दिया था। इसी चीज़ को लेकर NXT को कंट्रोल कर रहे दिग्गज सुपरस्टार शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने बात की। उन्होंने जजमेंट डे के ब्रांड में भविष्य पर खुलासा किया।

Sportskeeda Wrestling के रिजु दासगुप्ता के साथ शॉन माइकल्स ने बातचीत की। इसी बीच उन्होंने जजमेंट डे के NXT में नज़र आने पर खुशी जताई। साथ ही बताया कि आने वाले समय में भी यह फैक्शन संभावित तौर पर NXT में नज़र आ सकता है। उन्होंने कहा,

"हम साफ तौर पर रिया रिप्ली, डॉमिनिक मिस्टीरियो और पूरे जजमेंट डे के NXT में आने से खुश हैं। किसी को नहीं पता कि वो कब तक वहां (NXT) काम करते हुए नज़र आएंगे। ऐसा लगता है कि कम से कम डॉमिनिक अगले हफ्ते रिया रिप्ली के साथ NXT में नज़र आएंगे, जहां उन्हें वेस ली के खिलाफ नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच मिलेगा। हमें यह देखना होगा कि इसका 30 जुलाई को हो वाले Great American Bash पर किस तरह से असर पड़ता है।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

The Judgment Day ने WWE NXT में जाकर क्या किया?

NXT के आखिरी एपिसोड की शुरुआत जजमेंट डे फैक्शन ने की थी। डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर, डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली ने शो में आने पर बात की। बाद में कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स आए। दोनों ने मिलकर Raw स्टार्स से बहस की और फिर जजमेंट डे के खिलाफ उनका टैग टीम मैच तय हो गया।

मेन इवेंट में जजमेंट डे फैक्शन के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने टीम बनाकर NXT चैंपियन कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स का सामना किया। यह मैच काफी तगड़ा रहा। अंत में रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो की इंटरफेरेंस का फायदा जजमेंट डे को मिला। उन्होंने हेज और ट्रिक को पराजित कर दिया।

आपको बता दें कि एक बैकस्टेज सैगमेंट में डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली की मुलाकात वेस ली से हुई। इसी दौरान उनके बीच अगले हफ्ते के लिए मैच तय हो गया। वेस अपने नॉर्थ अमेरिकन टाइटल को NXT के अगले शो में Raw स्टार के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now