Create

WWE News: Royal Rumble 2022 में होने वाले मेंस रंबल मैच के संभावित विजेता का नाम WWE दिग्गज ने बताया

WWE Royal Rumble 2022 को लेकर बड़ी बात सामने आई
WWE Royal Rumble 2022 को लेकर बड़ी बात सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

30 जनवरी को इस बार WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 का आयोजन होगा। मेंस और विमेंस रंबल मैच भी इस इवेंट में होंगे। मेंस रंबल के विजेता को लेकर WWE दिग्गज शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। Raw टॉक में इस हफ्ते शॉन माइकल्स गेस्ट बनकर आए। मेंस रंबल मैच को लेकर उन्होंने यहां पर अपनी बात रखी।

WWE दिग्गज शॉन माइकल्स ने दिया बड़ा बयान

रंबल मैच के विजेता को सीधे WrestleMania 38 में चैंपियनशिप मैच का टिकट मिलेगा। अभी तक बिग ई और ब्रॉक लैसनर सभी के फेवरेट बने हुए हैं। हालांकि शॉन माइकल्स ने कुछ और बयान दिया है। उन्होंने कहा,

मैं डेमियन प्रीस्ट और रिडल के साथ जाऊंगा। मैंने इनके साथ NXT में बहुत काम किया है। मैं चाहूंगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाया जाए। मैं चाहता हूं कि नए सुपरस्टार्स अब सामने आएं। मेरे लिए ये दोनों ही फेवरेट सुपरस्टार्स रंबल मैच में रहेंगे। रंबल मैच से हमेशा किसी ना किसी सुपरस्टार को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। किसी भी सुपरस्टार का करियर यहां पर बन सकता है।

मेंस और विमेंस रंबल मैच को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। WWE के प्लान में अंतिम समय में बदलाव भी हो सकता है। ब्रॉक लैसनर इस समय सभी के फेवरेट बने हुए हैं। हालांकि इस इवेंट में लैसनर का मैच बॉबी लैश्ले के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। अगर रंबल मैच में ब्रॉक लैसनर विजेता होंगे तो फिर वो WWE चैंपियनशिप हार जाएंगे। बिग ई का नाम भी लगातार सामने आ रहा है।

बिग ई को पिछले एक साल से WWE ने अच्छा पुश दिया है। पिछले साल उनका WWE चैंपियनशिप रन अच्छा चला था। करीब 110 दिन तक वो चैंपियन रहे। Day 1 इवेंट में इस बार उनका चैंपियनशिप रन खत्म हो गया था। WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच हुआ था और इस मैच में लैसनर ने जीत हासिल कर ली थी। खैर Royal Rumble 2022 को अब ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है। कुछ ही दिन बाद मेंस और विमेंस रंबल मैचों के विजेता का नाम सामने आ जाएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...