Create

"मैं उन्हें काफी मिस करता हूं" - WWE से जाने वाले फेमस सुपरस्टार को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE NXT ब्रांड के लिए काम करते हैं शॉन माइकल्स
WWE NXT ब्रांड के लिए काम करते हैं शॉन माइकल्स

WWE के हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने एडम कोल (Adam Cole) और काइल ओ राइली (Kyle O’Reilly) जैसे कई NXT सुपरस्टार्स के कंपनी छोड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। माइकल्स का कहना है कि वह इन लोगों के कंपनी में नहीं होने को मिस करते हैं। WWE के दिग्गज विलियम रीगल (William Regal) और ट्रिपल एच (Triple H) के साथ शॉन माइकल्स NXT बैकस्टेज पर काम करते हैं।

पिछले कुछ महीनों में NXT के कई टॉप स्टार्स ने कंपनी छोड़ी है। बॉबी फिश जैसे कुछ लोगों को कंपनी ने रिलीज किया तो वहीं कई सुपरस्टार्स ने खुद ही कंपनी छोड़ दी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माइकल्स ने कहा कि वह अब भी इन सुपरस्टार्स के टच में हैं।

माइकल्स ने कहा, हम अब भी एक-दूसरे से बात करते हैं। ये युवा लोग मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा थे और मेरे इस इंडस्ट्री में वापस आने के पीछे ये काफी बड़े कारण थे। मैं खुशी-खुशी रिटायर हो चुका था। जॉनी, टोमैसो, एडम के अलावा द रिवाइवल और शॉन स्पियर्स के साथ साथ किसी कमरे में बैठना और उनके पैशन को देखना तथा उनके द्वारा अच्छा बनने के जुनून को पसंद नहीं करने का कोई कारण ही नहीं था।
उन्होंने आगे कहा, इन्हीं के कारण मैं वापस आया और स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के प्यार में पड़ गया। जैसा कि आपने सुना होगा NXT परफॉर्मेंस सेंटर में सबकुछ एकदम शुद्ध रहता है और यही कारण है कि हम इसके बिजनेस बनने से पहले इसमें शामिल होना चाहते हैं। इसके बाद पैसे और बातचीत का दौर आता है। मैं उनको अब भी याद करता हूं। मेरे लिए उनकी खुशी, शांति और सुख सबसे अहम चीज है।

WWE NXT सुपरस्टार्स को खुश देखना चाहते हैं शॉन माइकल्स

Johnny Gargano and Kyle O'Reilly saying their goodbyes with Shawn Michaels#WWENXT https://t.co/hVoFqBfaXP

एडम कोल, जॉनी गार्गानो और काइल ओ'राइली NXT के टॉप सुपरस्टार्स थे। माइकल्स का कहना है कि वह इन लोगों को मिस करते हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि ये सभी खुश रहें।

उन्होंने कहा, मैं उन्हें मिस करता हूं, लेकिन मैं उनके लिए काफी खुश भी हूं। मुझे यह पसंद है क्योंकि हमारी वास्तविक जिंदगी सभी चीजों पर भारी होती है और यह सबके लिए एक जैसा ही है। मैं चाहता हूं कि ये सभी लोग खुश रहें। मैं हमेशा चाहूंगा कि वे हमारे पास लौट आएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment