Create
Notifications
Advertisement

रिटायरमेंट के बाद फिर से मैच लड़ने की तैयारी में शॉन माइकल्स

  • इस हफ्ते दी थी शॉन माइकल्स ने रॉ में दस्तक
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

शॉन माइकल्स ने इस हफ्ते रॉ में दस्तक दी जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगा कि दिग्गज HBK फिर से लड़ने वाले हैं।  इस दौरान अंडरटेकर ने भी शिरकत की थी और माइकल्स को मैच के लिए कहा था। हालांकि काफी सुपरस्टार्स संन्यास के बाद लड़ते हैं लेकिन अब शॉन माइकल्स भी इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं। फिलहाल, माइकल्स के लिए WWE प्लान तैयार कर रहा है। खबरों की मुताबिक WWE शॉन माइकल्स को सऊदी में होने वाले अगले इवेंट के लिए प्लान कर रहा है जो इस साल होने वाला है। आपको बता दे कि इस हफ्ते माइकल्स ने रॉ में एंट्री की और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ट्रिपल एच और अंडरटेकर के मैच को लेकर बात की।  ये मुकाबला 6 अक्टूबर को एक लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाला है। माइकल्स ने इस दौरान कहा कि उनके बेस्ट फ्रेंड ट्रिपल इस मैच को जीतने वाले हैं और अंडरटेकर से हर चोट का हिसाब लेंगे। इसके बाद टेकर की एंट्री हुई और उन्होंने साफ किया कि वो ट्रिपल एच को फिर से हरा देंगे।  टेकर ने माइकल्स को भी लड़ने के लिए कहा लेकिन HBK ने साफ इंकार करते हुए कहा कि वो रैसलमेनिया 26 में रिटायर हो गए थे।
शॉन माइकल्स ने कहा था कि वो रिटायर हो गए है हाल ही में स्काई स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में माइकल्स ने कहा कि वो शायद एक और मैच के लिए रिंग में शिरकत कर सकते हैं। रैसलिंग जानकार की रिपोर्ट के मुताबिक शॉन माइकल्स एक मैच लिए रिंग में आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि 2 नवंबर को होने वाले सऊदी के WWE इवेंट में HBK लड़ सकते हैं। सऊदी की जगह  अगर रैसलमेनिया में माइकल्स का मैच होगा तो ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है।  हालांकि सुपर शो डाउन और 2 नंवबर के इवेंट से HBK की वापसी के बीज बो दिए जाएंगे।  

खैर, शॉन माइकल्स कितने बड़े सुपरस्टार्स हैं ये सभी जानते हैं और एक बार फिर से HBK का मैच देखने को मिला तो यकीनन ये किसी जबरदस्त पल से कम नहीं होगा।

Published 07 Sep 2018, 18:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit