Create

एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच पर क्या सोचते हैं शॉन माइकल्स

Ankit
styles-and-michaels-1481756485-800

WWE वर्ल्ड चैंपियन एजे स्टाइल्स की तुलना कई मौकों पर हॉल ऑफ फेम शॉन माइकल्स से की गई हैं। वहीं फैंस चाहते है कि HBK और स्टाइल्स के बीच रॉयल रंबल 2017 में एक ड्रीम देखने को मिले। स्टाइल्स भी इस मैच को चाहते थे, फैंस को भी इस मैच का इंतजार है, लेकिन ने इस बारे में शॉन ने ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई है। टॉनी ह्यूज और केविन को 105.3 द फैन पर दिए गए इंटरव्यू में शॉन न इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी तक इस बारे में किसी ने भी उनसे बात नहीं कि है ना ही वापसी की। शॉन के मुताबिक " किसी ने अभी तक मुझे संपर्क तक नहीं किया है और अगर ऐसा होता तो WWE जरुर मुई जानकारी देता " शॉन ने स्टाइल्स की तारीफ की और साथ ही कहा कि उनकी कोई इच्छा नहीं है अब रिंग में लड़ने की। " मैं स्टाइल्स एक बार मिल चुका हूं। वो एक अच्छे इंसान है और उनके पास शानदार टेलेंट है। मुझे ज्यादा खुशी है कि मेरा नाम उनके साथ जोड़ा गया है, लेकिन संन्यास के बाद मैं अपनी जिंदगी से ज्यादा खुश हूं " ESPN के पोस्ट टू पोस्ट में पूर्व कमेंटर जॉनथन कोचमैन को दिए इंटरव्यू में स्टइल्स ने कहा कि वो शॉन के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना चाहते है।

youtube-cover

हालांकि शॉन माइकल्स ने रैसलिंग को मार्च 2010 के बाद अलविदा कह दिया था जब उनका सामना रैसलमेनिया 26 में अंडरटेकर के खिलाफ करियर VS स्ट्रीक मैच में हुआ था। जिसके बाद कई सुपरस्टार्स ने उम्मीद की थी शॉन एक और मैच के लिए वापसी करें, इस लिस्ट में उनके ही स्टूडेंट डेनियन ब्रायन भी शामिल थे।

youtube-cover

स्टाइल्स और एजे दोनों में टेलेंट की कमी नहीं है जिसके चलते उन्होंने काफी सुपरस्टार्स के साथ कई कामयाबी हासिल की, तो टैग टीम चैंपियनशिप के खिताब भी जीते। माइकल्स ने ट्रिपल एच के साथ टीम पर डी-जनरेशन एक्स बनाई, तो स्टाइल्स ने क्रिसटोफर डेनियल के साथ द रॉकर्स की शुरुआत की। दोनों ने मिडकार्ड में चैंपियनशिप भी जीती हैं। माइकल्स पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे चुके है, तो स्टाइल्स ने TNA में एक्स डिवीजन चैंपियनशिप जीती थी। अगर वर्ल्ड चैंपियनशिप की बात की जाए तो माइकल्स ने 4 बार इस टाइटल को जीता हैं, फिलहाल सटाइल्स ने इसे एक बार जीता है लेकिन WWE में उनका सफर अभी काफी लंबा है। वैसे स्टाइल्स ने 8 अलग -अलग वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है जिसमें TNA भी शामिल है। दोनों ही सुपरस्टार स्टार्स को रैसलिंग ऑबजर्वर न्यूजलेटर ने 5 स्टार मैच और मैच ऑफ द ईयन के अवॉर्ड से भी नवाजा गया है। साथ ही इन्होंने वर्स्ट मैच ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी जीता है। माइकल्स को मैकमैहन के खिलाफ झगड़े के लिए मिला जबकि स्टाइल्स को TNA में रॉयल मैच के लिए दिया गया। दोनों सुपरस्टार्स को ये अवॉर्ड साल 2006 में ही दिया गया। हालांकि फैंस इन दोनों सुपरस्टार का मैच देखने के लिए बेस्बरी से इंतजार कर रही है। देखना दिलचस्प होगा कि उनका इंतजार खत्म होता भी है या फिर नहीं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment