Create
Notifications
Advertisement

Raw में अगले हफ्ते नजर आ सकते हैं तीन रैसलिंग दिग्गज

  • सुपर शो डाउन के लिए होगा जबरदस्त बिल्ड अप
न्यूज़
Modified 25 Sep 2018, 15:50 IST

Ente

सुपर शो डाउन से पहले दिग्गज शॉन माइकल्स एक बार फिर से रॉ में दस्तक दे सकते हैं। सुपर शो डाउन 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। Cageside Seats, PWInsider और Wrestlingnews.co के मुताबिक अब शॉन माइकल्स के साथ दो बड़े सुपरस्टार्स भी दस्तक दे सकते हैं।

खबरों के अनुसार द अंडरटेकर और ट्रिपल एच भी अगले हफ्ते रॉ में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि सुपर शो डाउन से पहले कंपनी इनका तगड़ा बिल्ड अप बनाना चाहती है।

कुछ समय से अंडरटेकर, ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने WWE सुपर शो डाउन के लिए रॉ में दस्तक देकर बिल्ड अप बनाया था। ऑस्ट्रेलिया के एक लाख क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ये धमाकेदार इवेंट होने वाला है। ये रैसलिंग करियर में टेकर और ट्रिपल एच की एक दूसरे के खिलाफ आखिरी लड़ाई होगी।

इस मैच में शॉन माइकल्स जहां ट्रिपल एच के रिंग कॉर्नर पर होंगे जबकि अंडरटेकर का साथ उनके भाई केन देने वाले हैं। इसके अलावा माना ये भी जा रहा है कि सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन और DX का मैच हो सकता है।

बताया जा रहा है कि अंडरटेकर इस हफ्ते रॉ के बैकस्टेज पर मौजूद थे और उनका फोटो शूट हुआ था। अब अगले हफ्ते तीन दिग्गज एक साथ रॉ में एंट्री कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया से पहले रेड ब्रांड का रिंग जबरदस्त पल के लिए गवाह बनने के लिए तैयार है। शॉन माइकल्स को अगले हफ्ते के लिए एडवर्टाइज कर दिया गया है लेकिन ट्रिपल एच और टेकर के आने की खबर पर मुहर नहीं लगी है।

खैर, अगर ये तीनों ऑस्ट्रेलिया से पहले रॉ में आते है को मंजर बेहत धमाकेदार होगा। हालांकि केन इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे क्योंकि वो अपने राजनैतिक करियर में व्यस्त है। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते की रॉ में क्या होता है।


Published 25 Sep 2018, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit