Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शॉन माइकल्स के लिए WWE कर सकता है बड़े मैच का प्लान

Published 06 Sep 2018, 18:50 IST
06 Sep 2018, 18:50 IST

शॉन माइकल्स WWE के वो सुपरस्टार हैं जिनको कोई भूल नहीं सकता। शॉन माइकल्स ने काफी साल पहले रिंग से रिटायरमेंट ले लिया था क्योंकि वो अंटरटेकर के खिलाफ स्ट्रीक Vs करियर मैच हार गए थे। संन्यास के बाद माइकल्स बैकस्टेज काम करने लगे और नए टैलेंट को आगे बढ़ाया।

शॉन माइकल्स जब जब रिंग में छोटी छोटी दस्तक देते हैं तो फैंस सिर्फ "वन मोर मैच" का चैंट्स करते हैं। WWE भी चाहती है कि माकइल्स एक और मैच लड़े लेकिन HBK ये मुमकिन होने नहीं देते। इस हफ्ते रॉ में शॉन माइकल्स आए और उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच टेकर को हरा देंगे, इतने में टेकर ने एंट्री की और फैंस को एक बेहतरीन सैगमेंट देखने को मिला। इस पूरे सैगमेंट के बाद कयास लगाया जा रहा है कि टेकर बनाम माइकल्स मैच WWE प्लान कर रहा है।

Barnburner Radio’s Fired Up के ब्रैड शैफेर्ड ने पोडकास्ट में बताया कि WWE माइकल्स के रिटायरमेंट को ब्रेक करने वाली हैं। WWE माइकल्स के लिए एक नहीं बल्कि दो मैच सोच रहा है। एक WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ और दूसरा NXT सुपरस्टार जॉन गार्गानो के खिलाफ। माइकल्स की वापसी की उम्मीद 80 प्रतिशत लग रही है और प्लान सही बैठा तो जल्द दो बड़े मैच रिंग में देखने को मिल जाएंगे।Ringsidenews के मुताबिक रॉ के सैगमेंट को देखते हुए शॉन माइकल्स शायद दिग्गज अंडरटेकर के खिलाफ भी लड़ सकते हैं। "WWE में जो हाल ही हुआ है उससे देखकर लग रहा है कि कुछ जबरदस्त हो सकता है, फिलहाल WWE ने कोई घोषना नहीं की है।  "

खैर, अंडरटेकर और शॉन माइकल्स एक बार फिर से रिंग में भिड़ते हैं तो नजारा काफी दिलचस्प होगा। फिलहाल, अंडरटेकर ऑस्ट्रेलिया में ट्रिपल एच के खिलाफ मैच पर ध्यान दे रहे हैं। अगर टेकर और माइकल्स का मैच होना होगा तो ऑस्ट्रेलिया में इसके बीज बो दिए जाएंगे।

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...