WWE

सुपरस्टार शेकअप का हुआ एलान, द बार ने की स्मैकडाउन में जाने की मांग

रैसलमेनिया के बाद दोनों ही रोस्टर में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं

पिछले कुछ हफ्तों से यह अफवाह सामने आ रही कि इस साल के रैसलमेनिया के बाद सुपरस्टार शेकअप देखने को मिलेगा। हालांकि इसको लेकर WWE द्वारा कोई भी जानकारी नहीं दी गई थी, लेकिन अब रॉ टैग टीम चैंपियन शेमस ने रॉ़ में इस बात की पुष्टि कर दी।

रॉ में हुए एक सैगमेंट के दौरान द क्लब, मिजटूराज, द रिवाइवल, अपोलो- टाइटस ओ नील, राइनो-हीथ स्लेटर ने मिलकर शेमस और सिजेरो के ऊपर हमला कर दिया था। द बार इस अटैक से काफी नाराज नजर आए और उन्होंने इसकी शिकायत बैकस्टेज जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से की।


द बार ने एंगल से कहा, "हम टैग टीम चैंपियन हैं और हमें थोड़ी इज्जत मिलनी चाहिए। रैसलमेनिया के बाद तो सुपरस्टार शेकअप होना ही है, तो हमें अभी ही स्मैकडाउन में भेज दिया जाए।"


हालांकि एंगल ने उनकी मांग को रद्द करते हुए कहा कि वो कहीं नहीं जा रहे हैं। इसके बाद एंगल ने रॉ के मेन इवेंट के लिए एक बड़े टैग टीम बैटल रॉयल का एलान किया था। इस मैच को जीतने वाली टीम का सामना रैसलमेनिया 34 में द बार के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा।

इस मैच में मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन का कहर देखने को मिला। उन्होंने अपने बलबूते पर ही ज्यादातर टीमों को इस मैच से बाहर किया और अब वो टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द बार को चैलेंज करेंगे।

 

हालांकि अब देखना होगा कि रैसलमेनिया 34 के बाद होने वाले सुपरस्टार शेकअप से किस सुपरस्टार को फायदा होगा, तो किसको ब्रांड बदलने से नुकसान उठाना पड़ सकता है। अफवाहों के अनुसार एजे स्टाइल्स रॉ में आ जाएंगे।