'मैं 2023 में चैंपियनशिप जीतूंगा' - 44 साल के फेमस WWE Superstar ने दी मौजूदा चैंपियन को धमकी

sheamus challenge gunther
शेमस ने मौजूदा चैंपियन को धमकी दी है

Sheamus: गुंथर (Gunther) ने इसी साल NXT से WWE मेन रोस्टर में कदम रखा था और हाल ही में आईसी चैंपियन रहते 200 दिनों के आंकड़े को पार किया है। मगर अब उनके पुराने प्रतिद्वंदी, 44 वरहसीय शेमस (Sheamus) ने दावा किया है कि वो 2023 में इस चैंपियनशिप बेल्ट को जीतने वाले हैं।

गुंथर मेन रोस्टर डेब्यू के कुछ समय बाद जून महीने में रिकोशे को हराकर नए WWE आईसी चैंपियन बने। कंपनी ने हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में इवेंट आयोजित करवाया, जहां गुंथर ने लैडर मैच में शिंस्के नाकामुरा, सैंटोस इस्कोबार, रिकोशे और कोफी किंग्सटन को हराकर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

अब शेमस ने एक ट्वीट करते हुए लिखा:

"मैं 2023 में आईसी चैंपियनशिप को जीतने वाला हूं।"

आपको बता दें कि ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने के लिए शेमस को केवल एक आईसी चैंपियनशिप जीत की जरूरत है, जो उन्होंने आज तक कभी नहीं जीता है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या द केल्टिक वॉरियर 2023 में ये उपलब्धि अपने नाम कर पाते हैं या नहीं।

WWE में सिंगल्स मैचों में शेमस को 2 बार हरा चुके हैं गुंथर

इस साल शेमस ने बुच और रिज हॉलैंड के साथ मिलकर द ब्रॉलिंग ब्रूट्स की शुरुआत की थी। WrestleMania 38 में द न्यू डे के खिलाफ जीत के बाद उनकी स्टोरीलाइन ड्रू मैकइंटायर के साथ शुरू हुई।

दूसरी ओर गुंथर मेन रोस्टर में आने के बाद आईसी चैंपियन बने और चैंपियन रहते उन्हें किसी भी रेसलर के खिलाफ हार नहीं मिली है। द रिंग जनरल इस समय द इम्पीरियम के लीडर भी हैं, जिसमें उन्हें लुडविग काइज़र और जियोवानी विंची का साथ मिल रहा है।

कुछ महीनों पहले द ब्रॉलिंग ब्रूट्स की दुश्मनी द इम्पीरियम से शुरू हुई, जिसके दौरान शेमस आईसी टाइटल के नंबर-1 कंटेंडर बने थे। उनका WWE Clash at the Castle में एक्शन से भरपूर मैच हुआ, जिसे काफी फैंस 2022 में मैच ऑफ द ईयर कहकर संबोधित कर रहे हैं।

उसके करीब एक महीने बाद एक SmackDown एपिसोड में उनकी दोबारा भिड़ंत हुई, जिसमें एक बार फिर द रिंग जनरल विजयी रहे थे। अब तक गुंथर सिंगल्स मैचों में 2 बार शेमस को मात दे चुके हैं और टैग टीम मैचों में ब्रॉलिंग ब्रूट्स एक बार द इम्पीरियम को हरा चुकी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now