WWE इतिहास में बड़ा मील का पत्थर पार कर दिग्गज John Cena को पछाड़ने के बाद पूर्व चैंपियन ने दो शब्दों का दिया संदेश

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

John Cena: 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) WWE में एक ऊंचा स्थान रखते हैं। आपको बता दें उन्होंने कंपनी के इतिहास में सबसे अधिक टीवी मैच भी लड़े हैं। हालांकि पूर्व WWE चैंपियन शेमस (Sheamus) ने हाल ही में रैंकिंग बोर्ड में सीना को पीछे छोड़ दिया है।

जब से सीना ने अपनी हॉलीवुड यात्रा शुरू की, वह एक फुल टाइम एक्टर और एक पार्ट टाइम रेसलर बन गए। इसलिए WWE में इन छिटपुट उपस्थिति ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के आंकड़ों को प्रभावित किया है।

इस बीच शेमस WWE के साथ फुल टाइम शेड्यूल पर है, जिसमें 1,423 टेलीविजन मैचों का शानदार रिकॉर्ड है, जो उन्हें कुल मिलाकर #7 स्थान पर रखता है। उन्होंने हाल ही में जॉन सीना को पीछे छोड़ दिया है, जो वर्तमान में #8वें स्थान पर हैं, जिन्होंने टीवी और प्रीमियम लाइव इवेंट में 1,412 मैच लड़े हैं।

इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के बाद शेमस ने जॉन सीना को दो शब्दों का संदेश भेजा। शेमस ने हाथ हिलाने वाले इमोजी के साथ सीना को चिढ़ाया क्योंकि वह अब WWE इतिहास में सबसे ज्यादा टेलीविजन मैचों की सूची में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को पीछे छोड़ रहे हैं।

शेमस ने जॉन सीना को लेकर किया ट्वीट
शेमस ने जॉन सीना को लेकर किया ट्वीट

शेमस भी बहुत लंबे समय से WWE में काम कर रहे हैं। कंपनी ने भी हमेशा उन्हें पुश दिया और इसका फायदा उन्होंने उठाया। कंपनी के इतिहास में कई कारनामे वो कर चुके हैं। उनके द्वारा दिए गए कुछ खास मोमेंट्स को फैंस आज भी याद रखते हैं। शेमस इस समय युवा सुपरस्टार्स के साथ अच्छा काम कर रहे हैं। उनकी वजह से कुछ रेसलर्स को फायदा मिल रहा है।

WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना की हुई थी करारी हार

जॉन सीना भी टाइम मिलने पर WWE रिंग में कदम रखते रहते हैं। WrestleMania 39 में अंतिम बार वो एक्शन में नज़र आए थे। ऑस्टिन थ्योरी के साथ यूएस चैंपियनशिप के लिए उनका मुकाबला हुआ था। वहां पर सीना की हार हुई थी। Money in the Bank में इस महीने की शुरूआत में सीना ने अचानक आकर फैंस को सरप्राइज दिया था। उन्होंने शानदार प्रोमो दिया था।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now