Create

फेमस WWE सुपरस्टार ने SmackDown के मौजूदा चैंपियन को दी धमकी, जल्द होगा मैच?

यूएस चैंपियन शेमस
यूएस चैंपियन शेमस

ऐसा लग रहा है कि WWE Raw सुपरस्टार और वर्तमान यूएस चैंपियन शेमस (Sheamus) SmackDown के आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज का सामना करना चाहते हैं। शेमस ने WrestleMania 37 में रिडल (Riddle) को हराकर अपने करियर में तीसरी बार यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

वहीं, अपोलो क्रूज भी इसी शो के दौरान बिग ई (Big E) को हराकर नए आईसी चैंपियन बने थे। WWE ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज की तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस से उनके फ्यूचर चैलेंजर के बारे में पूछा। इसी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में शेमस ने क्रूज को धमकी देते हुए लिखा कि वह उनका सामना करना चाहेंगे।

इस हफ्ते WWE Raw में शेमस को डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ प्रीस्ट यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बन चुके हैं। इस हार के बाद शेमस ने डेमियन प्रीस्ट पर उनका मास्क निकालकर बेईमानी करने का आरोप लगाया था। वहीं, पिछले हफ्ते SmackDown में रिंग में कई सुपरस्टार्स के बीच हुए बवाल के दौरान सिजेरो ने आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज को सिजेरो स्विंग दे दिया था और ऐसा लग रहा है कि सिजेरो, अपोलो क्रूज के नए चैलेंजर बन चुके हैं।

शेमस WWE में अभी तक आईसी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं

अगर आईसी चैंपियनशिप को छोड़ दिया जाए तो शेमस WWE में अपने 12 साल लंबे करियर के दौरान लगभग हर बड़ी टाइटल जीत चुके हैं। पिछले महीने ViBe & Wrestling से बात करते हुए 40 वर्षीय शेमस ने खुलासा किया था कि वह अभी भी आईसी चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं।

शेमस ने आईसी चैंपियनशिप जीतने का आखिरी प्रयास साल 2020 में हुए एक टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर किया था। आपको बता दें, शेमस इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे थे लेकिन इसके बाद वह डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। देखा जाए तो इस वक्त शेमस यूएस चैंपियन नहीं बन सकते हैं लेकिन हम उम्मीद करेंगे कि भविष्य में शेमस को यूएस चैंपियनशिप जीतने का मौका मिले।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment