Create
Notifications

"तुम्हें यह ही मिलेगा"- WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को सोशल मीडिया के जरिए दी धमकी

वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले
वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Neeraj

WWE: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड के बाद शेमस (Sheamus) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को ट्विटर पर चेतावनी भेजी है। इस हफ्ते शेमस ने थ्योरी (Theory) के साथ टीम बनाकर लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का सामना किया था। काफी कड़े मुकाबले में वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी। मैच के दौरान शेमस ने लैश्ले पर अपने घुटने से जोरदार प्रहार किया था।

शेमस द्वारा किए गए हमले का वीडियो WWE ने ट्विटर पर शेयर किया है और शेमस ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लैश्ले को चेतावनी दी है। शेमस ने लिखा,

"तुमको यही मिलेगा"
that’s what you get. twitter.com/wwe/status/155…

तीन बार के WWE चैंपियन कई हफ्तों से ड्रू मैकइंटायर के साथ स्टोरीलाइन में हैं। डेव मेल्टजर के मुताबिक दोनों के बीच SummerSlam में एक बड़ा सिंगल्स मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस मैच में जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार को Clash at the Castle में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने का मौका मिलेगा। यह टाइटल फिलहाल रोमन रेंस के पास है और वह SummerSlam में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ इसे डिफेंड करने उतरेंगे। मेल्टजर ने कहा,

"यदि कुछ अतिरिक्त जोड़ा जाता है तो हमें ड्रू मैकइंटायर बनाम शेमस मुकाबला देखने को मिल सकता है जिससे यह तय किया जाएगा कि Clash at the Castle के मेन इवेंट में कौन मुकाबला लड़ने वाला है।"

बॉबी लैश्ले के लिए शेमस द्वारा किए गए ट्वीट पर WWE यूनिवर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE यूनिवर्स ने शेमस द्वारा लैश्ले के लिए किए गए ट्वीट पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। ट्विटर पर फैंस ने मांग की है कि शेमस को एक बार फिर से WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका दिया जाना चाहिए तो वहीं साथ में लोगों ने लैश्ले पर निशाना साधा है।

@WWESheamus That was what I call a knee interception
@WWESheamus Sheamus deserves a World Title run

(शेमस को एक वर्ल्ड टाइटल रन दिया जाना चाहिए)

@WWESheamus And that's what he deserves.
@WWESheamus Welcome to the show @fightbobby 🌟

एक फैन ने तो लिवरपूल फुटबॉल क्लब को रेड बुल साल्जबर्ग के खिलाफ प्री-सीजन में मिली हार का उदाहरण दिया है। शेमस लंबे समय से प्रीमियर लीग की टीम के सपोर्टर रहे हैं।

@WWESheamus Like liverpool what gat against salzburg

WWE ने अब तक SummerSlam के लिए शेमस का मैच कंफर्म नहीं किया है। हालांकि, बॉबी लैश्ले अपने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को थ्योरी के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...