WWE

SmackDown में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बने सुपरस्टार्स ने दी 'द उसोज' को चेतावनी

सर्वाइवर सीरीज में होगा मुकाबला

शेल्टन बेंजामिन और चैड गैबल ने स्मैकडाउन में हुए टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच में जीत हासिल कर, ब्लू ब्रांड के टैग चैंपियन द उसोज को मैच के लिए चेतावानी दे दी है।

जेसन जॉर्डन के स्मैकडाउन लाइव छोड़ने के बाद, घोषणा की थी कि वह कर्ट एंगल के बेटे हैं, जिसके बाद चैड गैबल अकेले पड़ गए थे । जब शेल्टन बेंजामिन ने स्मैकडाउन में फिर से अपना करियर की शुरू किया तो दोनों एक टैग टीम के रूप में साथी बन गए ।

गैबल और बेंजामिन ने स्मैकडाउन लाइव पर  WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप का नंबर 1 के दावेदार बनने के लिए फैटल 4-वे में भाग लिया । उसोज के सामना करने के लिए मैच जीतने के बाद, शेल्टन बेंजामिन और चैड गैबल ने उसोज के लिए चेतावनी जारी की। गैबल ने कहा कि उन्होंने सीखा है कि कुछ मौके उनके पास थे, उन्हें यह भी पता था कि मौका मिलने  पर उन्हें भुनाने की जरूरत थी। वहीं बेंजामिन ने साफल शब्दों में चेतावनी दे दी है।

"हमने पहले दिन ही कहा था कि हम यहां चैंपियन बनने आए है। अगर उसोज को लगता है कि उनकी एक जेल है और हम वहां बंद हो जाएंगे तो मैं साफ कर दूं कि उस जेल में हम तुम्हारे साथ नहीं ब्लिक तुम हमारे साथ लॉक होगे।   "

खैर, शेल्टन बेंजामिन और चैड गेबल अब ब्लू ब्रांड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए है। अब द उसोज का सामना ये खिताब के लिए सर्वाइवर सीरीज में करने वाले है।