WWE के यूके दौरे पर 'शील्ड' को भी शामिल किया गया

Ankit

WWE नवंबर में यूके दौरे पर होगा जिसके लिए उन्होंने शील्ड को भी शामिल कर लिया। जिससे यूएके के फैंस को शील्ड का जलाव देखने को मिलेगा। अब शील्ड इंग्लैंड में आने वाली है और कयास लगाया जा रहा है को हॉड्स ऑफ जस्टिस का सामना यूके रैसलर्स से हो सकता है। 9 अक्टूबर की रॉ में सैथ रॉलिंस , डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस ने एक साथ टीम कर के शील्ड को रीयूनियन किया था। उस रात शील्ड ने सिजेरो , शेमस और मिज पर अटैक किया। अब शील्ड का मैच रेड ब्रांड के एक्सक्लूसिव पीपीवी TLC में शेमस-सिजेरो, मिज, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हैंडीकैप मैच होने वाला है। हालांकि इस हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस पर केन और स्ट्रोमैन पर जबरदस्त अटैक किया।

शील्ड की घोषना को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है क्योंकि यूके के फैंस के लिए भी ये बड़ी खबर है। बताया जा रहा है कि ट्रेंट सेवन , पूर्व यूके चैंपियन टायलर बैट और यूके चैंपियन पीट डून का सामना शील्ड के खिलाफ हो सकता है।

पीट डून, टायलर बैट और ट्रेट सेवन भले ही WWE के लिए सही नहीं बैठ रहे हैं लेकिन इंडी सर्किट में इनका अच्छा नाम है और इन्हें ब्रिटिश स्ट्रॉन्ग स्टाइल से बुलाया जाता है। अब देखना होगा कि जब शील्ड यूके में कदम रखती है तो इस तिकड़ी के खिलाफ किस अंदाज में मैच होता है,लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच मेंं फैंस को काफी रोमांचक देखने को मिलने वाला है। फिलहाल सभी की निगाहें रेड ब्रांड के पीपीवी TLC पर होगी।

App download animated image Get the free App now