Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

द शील्ड ने रीयूनियन के बाद रिंग में मचाया बवाल, TLC पीपीवी के लिए भी हुआ मैच का एलान

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:28 IST
Advertisement

फैंस का इंतजार आज की रॉ में खत्म हो गया। इस पल को दोबारा देखने के लिए चार साल लग गए। जी हां द शील्ड का आज रीयूनियल हो गया। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज की जोड़ी ने द मिज के ग्रुप को बुरी तरह पीटकर आज अपना मिलाप कर ही लिया। पिछले हफ्ते की रॉ में इसकी थोड़ी झलक देखने को मिल गई थी। लेकिन आज की रॉ में इसकी पूरी पिक्चर देखने को मिल गई। दरअसल मिज टीवी में मिज संबोधित कर रहे थे। उन्होंने शेमस, सिजेरो को भी बुलाया। साथ में कर्टिस एक्सल भी मौजूद थे। सभी ने रोमन रेंस के बारे में काफी कुछ कहा। साथ ही शील्ड के रीयूनियन को भी अफवाह बताया। लेकिन इसके बाद रोमन रेंस आ गए। और उन्होंने मिज को जवाब देते हुए उस अफवाह का जवाब दिया। फिर डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस आ गए। इसके बाद रिंग में द शील्ड का पुराना रंग देखने को मिला।

इस धमाकेदार सैगमेंट के बाद द शील्ड के मैच का एलान भी कर्ट एंगल ने कर दिया। बैकस्टेज में द मिज दर्द के मारे कराह रहे थे। इसी दौरान कर्ट एंगल भी वहां पहुंचे और उन्होंने टीलएलसी में उनके मैच का एलान कर दिया। टीेएलसी में द मिज, शेमस, सिजेरो का मुकाबला द शील्ड के साथ होगा।
Advertisement
ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला मैट हार्डी के साथ हुआ। मैट को पक़ड़ कर स्ट्रोमैन स्टेज पर मारने ले जा रहे थे। लेकिन शील्ड ने आकर स्ट्रोमैन को पीट दिया। एनाउंस टेबल पर उन्हें पॉवरबॉम्ब दे दिया। फिर बैकस्टेज में जाकर मिज ने कर्ट एंगल से कहा कि हमारे साथ इस मैच में एक सदस्य और जुड़ेगा और वो ब्रॉन स्ट्रोमैन होंगे। यानि की टीएलसी में एब फोर ऑन थ्री मुकाबला होगा। "He's DESPERATE for attention... He's DESPERATE to have the @WWEUniverse listen to his GARBAGE!" - @FinnBalor on @WWEBrayWyatt #RAW pic.twitter.com/C2aeS8gkyN Published 10 Oct 2017, 09:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit