COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

US चैंपियनशिप के लिए बड़ा प्लान तैयार कर रहा है WWE?

63   //    21 Jul 2018, 12:37 IST

रैसलिंग ऑर्ब्जवर रेडियो पर जैफ हार्डी ने दस्तक दी साथ अपनी इंजरी के मुद्दों को लेकर चर्चा की। हालांकि जब हार्डी लिगामेंट की चोट से जूझ रहे थे तब वो WWE की स्टोरीलाइन में चोटिल नहीं थे। इसके अलावा जैफ ने काफी बातों के लेकर चर्चा की। हार्डी ने अपनी पहले लगी कंधे की चोट से इस साल वापसी की।  पिछले साल जैफ को गंभीर चोट आई थी जिसके कारण वो कुछ महीनों के लिए बाहर थे।

अब हार्डी के साथ चोटों का सिलसिला एक बार फिर से शुरु हो गया है। हार्डी को कहीं ना कहीं कभी ना कभी चोट लगती रहती है। रैसलिंग कम्युनिटी के मुताबिक जैफ हार्डी अभी भी कुछ चोटों से गुजर रहे हैं। जिसके कारण उन्हें बाहर होना पड़ सकता है। रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने US चैंपियनशिप और जैफ हार्डी की चोट के बारे में बताया।

"नाकामुरा और जैफ हार्डी दोनों ही शानदार है उन्होंने अच्छे तरीके से मैच को अंजाम दिया। जैफ लगातार काम कर रहे हैं जिससे लगता है कि शायद चोट नहीं है लेकिन हो सकता है कि चोट के साथ भी वो काम कर रहे हो।  "

इसके अलावा डेव मेल्टजर मे बताया कि कंपनी समरस्लैम में यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर सकती है।  जिसमें चैंपियन नाकामुरा, रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी शामिल होंगे। एक्सट्रीम रुल्स में जैफ हार्डी को नाकामुरा ने लो ब्लो मारकर हरा दिया था।  जिसके बाद रैंडी ऑर्टन की विलेन बनकर एंट्री हुई और उन्होंने जैफ पर अटैक किया। आपको बता दे कि करीब दो साल पहले रैंडी का सामना ब्रॉक के खिलाफ समरस्लैम में हुआ था, तब लैसनर ने मार मार कर रैंडी का लहूलुहान कर दिया था।

अब रैंडी ऑर्टन की दस्तक और जैफ और नाकामुरा की दुश्मनी को देखते हुए WWE समरस्लैम में होने वाले यूएस चैंपियनशिप मैच में रैंडी को शामिल कर सकती हैं। अब देखना होगा कि 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त  ) को होने वाली समरस्लैम से पहले इन तीनों के बीच कैसी स्टोरीलाइन देखने को मिलती है।  हालांकि फैंस यहीं चाहेंगे की जैफ हार्डी चोट के कारण बाहर ना हो और समरस्लैम में जबरदस्त मैच दे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...