Create
Notifications

"मैं Roman Reigns को सबक सिखाकर रहूंगा" - WWE Superstar ने दी 'Head of The Table' को खतरनाक धमकी

Smackdown में रोमन रेंस और पॉल हेमन
Smackdown में रोमन रेंस और पॉल हेमन
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

WWE में द उसोज (The Usos) और RK-Bro के बीच की दुश्मनी में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के दखल के बाद रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच को बदलकर सिक्स मैन टैग टीम मैच कर दिया गया।

इस हफ्ते Smackdown में WWE ने रोमन रेंस के खिलाफ पूर्व Royal Rumble विजेता शिंस्के नाकामुरा के फ्यूड को फिर से वहीं से शुरू किया जब WrestleMania के बाद हुए Smackdown में नाकामुरा ने रेंस का सामना किया था। नाकामुरा के कुछ बोलने से पहले ही रोमन रेंस ने उन्हें रोक दिया और थोड़ी देर बाद द उसोज ने उन पर सुपर किक लगा दी।

"When the time is right, I will get a piece of @WWERomanReigns."#SmackDown @ShinsukeN @HeymanHustle https://t.co/hfhAXIps5D

भले ही WWE इस दुश्मनी की शुरुआत को भूल गया था लेकिन नाकामुरा ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू में रेंस और ब्लडलाइन से उनके ऊपर किये गए हमले का बदला लेने की बात कही। आखिरकार कंपनी 16 महीने बाद इस फ्यूड को आगे बढ़ा रही है जबकि इसकी शुरुआत जनवरी 2021 में होने वाली थी।

जनवरी 2021 में नाकामुरा ने अपने करियर के बेस्ट मैच में से एक गौंटलेट मैच में जीत हासिल कर रोमन रेंस की वर्ल्ड चैंपियनशिप को चुनौती देने का एक मौका प्राप्त किया लेकिन यह मौका उन्हें अभी तक नहीं मिला था।

"I haven't forgotten. One day soon when the time is right I will get a piece of Roman Reigns and then he will never forget!" - @ShinsukeN 😤#SmackDown https://t.co/lpLHZ88vrG

इस बीच सैमी जेन ने जाकर ब्लडलाइन के वाइज़ मैन पॉल हेमन को नाकामुरा के इरादों के बारे में बताया और सैमी जेन ने नाकामुरा को देख लेने की बात भी कही । वहीं एडम पियर्स ने दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जिसमें सैमी जेन ने काउंट आउट के जरिए जीत हासिल की।

फिलहाल WWE रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बड़े फ्यूड को बचा कर रखना चाहती है । इसलिए फिर से इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा रहा है। पिछले हफ्ते के Smackdown में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच आमना सामना देखने मिला था। लाइव इवेंट्स और हाउस शोज में भी रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला बुक किया जा रहा है।

SmackDown में जो कुछ भी हुआ उसे देखकर लग रहा है कि WrestleMania Backlash के बाद रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच फिउड देखने को मिल सकती है। साथ ही मैकइंटायर के साथ उनकी कहानी को बाद के लिए बचाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now