Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कुत्ते के काटने के कारण नाकामुरा स्मैकडाउन में चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ पाए

27 Jun 2018, 12:11 IST

ये सभी जानते हैं कि कुत्ते के काटने से रेबीज होता है। वहीं WWE के दिग्गज  सुपरस्टार शिंस्के नाकामुका को भी कुत्ते ने काटा जिसके कारण वो बड़ा चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ पाए। नाकामुरा ने संडे को WWE लाइव इवेंट फ्रैंसो में काम किया लेकिन ब्रेकरफील्ड में हुए मंडे के शो में उन्होंने रैसलिंग नहीं की।

PWInsider के मुताबिक नाकामुरा को पुलिस के कुत्ते ने काटा जिसके बाद उन्हें रैसलिंग करने के लिए परमिशन नहीं मिली। ये हादसा तब हुआ जब बैकस्टेज सिक्योरिटी चेक हो रहा था तब नाकामुरा को पुलिस के कुत्ते ने काट लिया। नाकामुका को कुत्ते ने पैर पर काटा है। बताया जा रहा है कि ये सब अचानक हुआ है।

इस पूरे मामले के बाद नाकामुरा को मेडिकली देखा गया। वहीं इस हफ्ते की स्मैकडाउन में नाकामुरा को यूएस चैंपियनशिप के लिए जैफ हार्डी के खिलाफ लड़ना था लेकिन नाकामुरा को मेडिकली ग्रीन सिंग्नल नहीं मिला जिसके कारण वो मैच नहीं लड़ा पाए।  नाकामुरा इससे पहले एजे स्टाइल्स के खिलाफ फिउड में थे लेकिन मनी इ द बैंक में इस कहानी को कंपनी ने खत्म कर दिया। अब नाकामुरा जैसी ही ठीक होंगे वो जैफ हार्डी के खिलाफ लड़ने वाले हैं।

आपको बता दें कि मनी इन द बैंक से पहले हुई स्मैकडाउन में शिंस्के नाकामुरा ने जैफ हार्डी के खिलाफ मैच लड़ा था, हालांकि उस वक्त नाकामुरा ने जैफ को लो ब्लो मार दिया था।  इसके अलावा नाकामुरा लाइव इवेंट्स के दौरान जैफ से मुकाबला करते रहते हैं।  साल 2018 की रॉयल रंबल को जीतकर शिंस्के नाकामुरा ने एजे स्टाइल्स को WWE टाइटल के लिए चैलेंज किया था।  करीब 4 बार खिताब के लिए घमासान युद्ध के बाद भी नाकामुरा टाइटल पर कब्जा नहीं कर पाए।

खैर, नाकामुरा की अभी तक मेडिकल रिपोर्ड सामने नहीं आई हैं लेकिन आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा कि जापानी रैसलर शिंस्के नाकामुका कब रिंग में वापसी करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...