Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने बताया WWE के साथ काम करने का असली कारण

ANALYST
51   //    05 Jul 2018, 14:49 IST

फ़िलहाल कुत्ते के काटने के कारण रिंग से दूर चल रहे नाकामुरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शिरकत की। बातचीत के दौरान उन्होंने अपने WWE से जुड़ने का मुख्य कारण भी बताया। गौरतलब है कि नाकामुरा न्यू जापान प्रो रेसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में एक थे और उन्हें पर काफी सारे टाइटल भी जीते थे।


 नाकामुरा का WWE करियर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। NXT में काम करते हुए नाकामुरा ने काफी सफलता हासिल की जहाँ वह दो बार NXT चैंपियनशिप के विजेता बने। अपने NXT कार्यकाल के दौरान नाकामुरा फैंस के सबसे पसन्दीदा सुपरस्टार बने और उनको मेन रोस्टर पर स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया।

मेन रोस्टर पर उनको जबरदस्त पुश मिला और डॉल्फ ज़िगलर, रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स को हराया। लेकिन कमजोर माइक कौशल और जिंदर महल के खिलाफ मिली हार के कारण उनको फैंस से पहले जैसा सपोर्ट मिलना बंद हो गया। इसके बाद उन्हें एजे स्टाइल्स के साथ फिउड में डाला गया जहाँ उनका हील टर्न हुआ। इसके बाद से वह जैफ हार्डी के साथ फिउड में थे लेकिन कुत्ते के काटने की वजह से कुछ समय के लिए वह रिंग से बाहर हैं।

इंटरव्यू के दौरान नाकामुरा ने बताया कि उनका WWE के साथ जुड़ने का मुख्य कारण यह है कि वह डेनियल ब्रायन के साथ एक ड्रीम मैच में शामिल होना चाहते है।नाकामुरा ने कहा कि डेनियल के ऐक्शन में लौटने की वजह से यह मैच संभवतः रैसलमेनिया पर हो सकता है जिसके कारण वह काफी उत्साहित हैं।

नाकामुरा ने बताया कि उनके लिए हील का किरदार कोई कठिन काम नहीं है क्योंकि वह पहले भी यह कर चुके हैं। दरसअल, नाकामुरा न्यू जापान प्रो रेसलिंग ( NJPW ) में एक हील का किरदार निभा चुके हैं। नाकामुरा के हिसाब से वह अपने किरदार की ऐक्टिंग नहीं करते बल्कि वह किरदार के हिसाब से खुद को ढाल करते हैं। वह कहते हैं कि हर आदमी का एक अच्छा चेहरा ,सनकी चेहरा और एक बुरा चेहरा होता है और वह खुद को किरदार के हिसाब से इन चेहरों में शामिल करते हैं।

नाकामुरा अभी कुत्ते के काटने की वजह से रिंग से बाहर है लेकिन वह अब भी टीवी प्रोमो दे रहें है। उम्मीद है वह जल्द ही लौट कर हार्डी के खिलाफ यूएस टाइटल मैच में शामिल होंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...