Create
Notifications

Royal Rumble मैच में मिली जीत पर बोले सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा

<p>
Ankit

साल 2018 के रॉयल रंबल विजेता शिंस्के नाकामुरा ने हाल ही में आर्श मारकाजी को ईएसपीएन पर इंटरव्यू दिया। वहीं शिंस्के नाकामुरा ने अपनी बड़ी जीत और इसके महत्व के बारे में बताया।

28 जनवरी 2018 को हुआ रॉयल रंबल पीपीवी में NXT के दो बार के पूर्व चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने जीत दर्ज करते हुए इतिहास रचा। शिंस्के नाकामुरा पहले जापानी रैसलर हैं जिन्होंने ये कारनामा किया है। शिंस्के नाकामुरा ने रंबल मैच में 14वें नंबर पर एंट्री की थी, जिसके बाद उन्होंने सैमी जैन, जॉन सीना और रोमन रेंस को एलिमिनेट करते हुए जीत हासिल की और रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट में जगह बनाई।

अपने इंटरव्यू के दौरान शिंस्के नाकामुरा ने बताया कि रॉयल रंबल में मिली जीत उनके रैसलिंग करियर की सबसे बड़ी जीत है। इसके अलवा अब उनका सारा ध्यान रैसलमेनिया 34 के मैच पर है। साथ ही किंग्स ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल ने बताया कि रोमन रेंस, जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज के सामने WWE यूनिवर्स उन्हें ज्यादा पसंद नहीं करेगा लेकिन रंबल मैच में उनका अच्छा मैच मिला। "मुझे लगा कि मैं नया सुपरस्टार हूं लेकिन मुझे WWE यूनिवर्स ने काफी सपोर्ट किया। "

शिंस्के नाकामुरा ने बताया कि इस तरह के नियमों का मैच उन्होंने अपने करियर में आज तक नहीं खेला था। उन्होंने बताया कि इससे पहले रॉयल रंबल मैच को भी नहीं देखा था। हालांकि उन्होंने रॉयल रंबल मैच के डेब्यू को काफी एन्जॉय किया।

शिंस्के नाकामुरा ने जीत के बाद एलान कर दिया था कि रैसलमेनिया 34 में वो WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ टाइटल के लिए मैच लड़ेंगे। इस मैच को लेकर फैंस के प्रति जोश काफी बढ़ गया है। रैसलमेनिया 34 न्यू ओरलिंस में 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल ) को होने वाली है।

इससे पहले नाकामुरा और एजे स्टाइल्स का मैच साल 2016 में NJPW में IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ, तब नाकामुरा चैंपियन थे जबकि स्टाइल्स चैलेंजर लेकिन अब पिक्चर बदल गई है। WWE में अब स्टाइल्स चैंपियन है जबकि नाकामुरा चैलैंजर है, देखना होगा कि रैसलमेनिया 34 में होने वाले इस मैच में क्या होता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...