COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शिंस्के नाकामुरा ने एक बेबीफेस से हील रैसलर बनने पर बातें की

Aarti Sharma
ANALYST
17   //    06 Jul 2018, 12:56 IST

हाल ही में असबरी पार्क प्रेस को दिए इंटरव्यू में WWE स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने बेबीफेस से हील टर्न करने के ऊपर बातें की, जिसकी शुरुआत WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के साथ चली दुश्मनी के वक़्त हुई थी।

साल 2017 में मेन रोस्टर में आने के बाद से ही स्मैकडाउन में नाकामुरा को काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। पूर्व NXT चैंपियन ने स्मैकडाउन लाइव में कई शानदार मुकाबले लड़े हैं, हालांकि उसके साथ ही उन्होंने कई मुकाबलों में हार का सामना भी किया है जिससे उनके मोमेंटम को भी नुकसान हुआ है।

2018 रॉयल रम्बल जीतने के बावजूद, नाकामुरा रैसलमेनिया 34 में एजे स्टाइल्स से WWE चैंपियनशिप लेने में कामयाब नहीं हो सके। जिसके बाद उन्होंने स्टाइल्स को एक लो ब्लो देकर अपना हील टर्न कर लिया। असबरी पार्क प्रेस से बातें करते हुए, शिंस्के नाकामुरा ने बताया कि उन्हें एक हील का किरदार निभाते हुए अपने ऊपर और विश्वास आ जाता है क्योंकि WWE में आने से पहले नाकामुरा NJPW में हील रैसलर के किरदार से काफी परिचित थे।

नाकामुरा ने इस तथ्य को भी जोड़ा कि उनके सभी इन-रिंग मूव्स उस वक़्त के हैं, जब वह जापान में एक हील रैसलर थे और उन्होंने यह भी कहा कि फुट स्टोम्प मूव को सिर्फ अपने विरोधियों को चिढ़ाने के लिए बनाया गया था।

"काफी लोग मुझसे यह पूछ रहे हैं, 'तो आप एक क्रेजी रैसलर की तरह काम कैसे करते हैं?' लेकिन मुझे लगता है कि मैं ऐसा नही करता हूँ, मैं बस एडजस्ट करता हूँ। एक इंसान के कई चेहरे होते हैं, एक अच्छा, एक बुरा, एक क्रेजी, एक नॉर्मल। मैं बस उसे चुनता हूँ और एडजस्ट करता हूँ।"

अब शिंस्के नाकामुरा आने वाले WWE एक्सट्रीम रूल्स में जैफ हार्डी के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने वाले हैं।

लेखक- सौमिक दत्ता अनुवादक- आरती शर्मा

Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Advertisement
Fetching more content...