Create
Notifications

WWE SmackDown में इस हफ्ते होने वाले मैच से पहले साशा बैंक्स का बना मजाक, दुश्मन ने ट्वीट कर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स का बना मजाक
WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स का बना मजाक
PANKAJ

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) और शॉट्जी ब्लैकहार्ट (Shotzi Blackheart) की राइवलरी शानदार इस समय चल रही हैं। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते दोनों के बीच सिंगल मैच भी होगा। इस मैच से पहले शॉट्जी ने बैंक्स को ट्वीट के जरिए धमकी दी और मजाक भी बनाया। इन दोनों सुपरस्टार्स की राइवलरी कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुई थी। शॉट्जी ने बैंक्स के ऊपर हमला कर हील टर्न लिया था।

Sasha is a …”hey Siri, give me synonyms for b*tch” @SashaBanksWWE https://t.co/Kd1tg1Me0x

WWE SmackDown में इस हफ्ते होगा धमाकेदार मैच

शार्लेट फ्लेयर और शॉट्जी के बीच अच्छा मैच हुआ था। इस मैच में साशा बैंक्स की दखलअंदाजी की वजह से शॉट्जी को नुकसान हो गया था। इसके बाद शॉट्जी काफी गुस्से में आ गई थीं और बैंक्स के ऊपर हमला कर दिया था। शॉट्जी ने जुलाई में ब्लू ब्रांड में डेब्यू किया था। फ्लेयर के साथ शॉट्जी का अच्छा मैच हुआ था, हालांकि हार का सामना उन्हें करना पड़ा। शॉट्जी ने अब ट्वीट के जरिए बैंक्स का मजाक बनाया है।

21 नवंबर को Survivor Series का आयोजन होगा। WWE का ये बहुत बड़ा पीपीवी होता है। इस बार 5 ऑन 5 विमेंस एलिमिनेशन मैच के लिए पहले ही WWE ने सुपरस्टार्स का ऐलान कर दिया था। ब्लू ब्रांड की विमेंस टीम में साशा बैंक्स और शॉट्जी भी हैं। Survivor Series से पहले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच मुकाबला होगा। इस मैच में काफी बवाल देखने को मिल सकता है।

WWE अब शॉट्जी को पुश दे रहा हैं। जल्द ही वो टाइटल पिक्चर में भी नजर आ सकती हैं। इस हफ्ते होने वाले मैच में फ्लेयर भी दखलअंदाजी कर सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर आगे ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है। फैंस की नजरें इस हफ्ते होने वाले साशा बैंक्स और शॉट्जी के मैच पर टिकी हैं। दोनों सुपरस्टार्स पूरी तरह तैयार नजर आ रही हैं। साशा बैंक्स भी यहां अपना बदला ले सकती हैं। इस मैच के बाद स्टोरीलाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। फ्लेयर के पास इस समय विमेंस चैंपियनशिप हैं। साशा बैंक्स ने पहले से उन्हें चुनौती दी हैं। अब शॉट्जी भी इस लिस्ट में शामिल हो सकती हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...