31 साल की महिला रेसलर ने WWE Smackdown में मुंडवाया सिर, खतरनाक एक्शन देखकर पूर्व चैंपियन का चेहरा थरथर कांपा

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Shotzi: WWE Smackdown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। 31 साल की शॉट्ज़ी (Shotzi) ने अपने एक कदम से सभी को चौंका दिया।

WWE Money in the Bank 2023 से पहले शॉट्ज़ी का थोड़ा झगड़ा बेली और इयो स्काई के साथ हुआ था। वो विमेंस लैडर मैच में अपना स्थान लेने के लिए पूर्व विमेंस चैंपियन बेली को हराने में विफल रही थीं। इसके बाद बेली और स्काई ने उनके बालों का एक हिस्सा काट दिया था। यहां से असली कहानी की शुरूआत हुई थी।

इस हफ्ते बेली और ज़ेलिना वेगा के बीच मुकाबला हुआ था। दोनों ने फैंस को अच्छा मैच दिया और अंत में बेली ने जीत हासिल की। मैच के बाद जब बेली और स्काई बैकस्टेज जा रही थीं, तभी स्क्रीन पर शॉट्ज़ी नज़र आईं। उन्होंने अपने बाल ट्रिम कर दिए। उन्होंने कहा कि वो नहीं डरती हैं। उनके द्वारा उठाए गए इस कदम से बेली डर गईं थी। अपने बाल मुंडवा कर शॉट्ज़ी ने कैरेक्टर में बदलाव के बड़े संकेत दे दिए है।

शॉट्ज़ी ने अभी तक विमेंस रोस्टर में अगला बड़ा कदम नहीं उठाया है और वो आगे-पीछे लड़खड़ा रही हैं। बेली के साथ राइवलरी और कैरेक्टर में परिवर्तन संभवतः एक दिलचस्प पक्ष सामने लाएगा जो पहले किसी ने नहीं देखा होगा। आगे से वो किसी अलग रूप में नज़र आ सकती हैं।

WWE रिंग में Shotzi का अगला कदम क्या होगा?

अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि क्या शॉट्ज़ी अपना सिर पूरी तरह मुंडवाकर अगली बार से नज़र आएंगी या बस अपने एक तरफ के बाल मुंडवा लेंगी। ये देखना अब आगे जाकर बहुत दिलचस्प रहेगा। शॉट्ज़ी के लिए मेन रोस्टर में कंपनी ने कुछ ना कुछ बड़ा प्लान जरूर बनाया होगा। आने वाले कुछ हफ्तों में इसका पता चल जाएगा। वैसे बेली के साथ उनकी राइवलरी होगी तो फिर फायदा मिलेगा। बेली का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम हैं। इयो स्काई को भी उनकी वजह से बहुत फायदा मिला। इस स्टोरीलाइन में अब आगे क्या दिखाया जाएगा ये भी सबसे बड़ा सवाल है। बेली के अगले कदम पर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अब मजा आएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now