जिंदर महल के साथी सिंह ब्रदर्स ने की कपिल शर्मा की तारीफ

हाल ही में 1 दिसंबर को मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी मूवी फिरंगी रिलीज हुई। इस फिल्म को हर जगह से काफी तारीफ मिल रही है और WWE में शामिल भारतीय मूल के सुपरस्टार्स और पूर्व WWE चैंपियन सिंह ब्रदर्स के साथी सिंह ब्रदर्स की खूब तारीफ की। सिंह ब्रदर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कपिल पाजी, हमने आपकी मूवी को काफी एंजॉय किया। बेहतरीन स्टोरीलाइन और शानदार म्यूजिक। इस एंटरटेनमेंट के लिए शुक्रिया। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी आप हमारा ऐसे ही एंटरटेनमेंट करते रहोगे।" फैंस सिंह ब्रदर्स के ट्वीट को नीचे देख सकते हैं:

सिंह ब्रदर्स द्वारा अपनी फिल्म की तारीफ करने के बाद कपिल शर्मा ने भी की उनका जवाब देते हुए लिखा, "शुक्रिया पाजी। हमें आपके ऊपर गर्व हैं।"

आपको बता दें कि भारतीय मूल के सुपरस्टार्स सिंह ब्रदर्स और जिंदर महल ने पहले भी इस बात को कहा है कि वो बॉलीवुड फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। इसके अलावा 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE लाइव इवेंट कराएगा, जिसके मेन इवेंट में जिंदर महल और ट्रिपल एच का मैच होगा। सिंह ब्रदर्स ने इस साल मेन रोस्टर में जिंदर महल के साथी के तौर पर डेब्यू किया और जितने समय तक महल चैंपियन रहे, समीर और सुनील सिंह ने उसमें अहम भूमिका निभाई। हालांकि पिछले हफ्ते जिंदर महल ने गुस्से में आकर सिंह ब्रदर्स को खल्लास मूव दे दिया था। इसके बाद यह कयास लगाए जाने थे कि अब सिंह ब्रदर्स और महल अलग हो जाएंगे। इस हफ्ते यह बात साफ हो जाएगी कि सिंह ब्रदर्स और महल एक साथ रहेंगे या फिर यह दोनों अलग राह पकड़ लेंगे।