COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पॉल हेमन द्वारा लगाए गए आरोपों पर जिंदर महल के साथी सिंह ब्रदर्स ने दी सफाई

9   //    24 Oct 2017, 12:17 IST

TLC के बाद हुई रॉ में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला। TLC पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की गई, लेकिन उसके बाद हुई रॉ में ब्रॉक लैसनर अपने एडवोकेट पॉल हेमन के साथ रिंग में नजर आए।

पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर के रिंग में नजर आने के पीछे सर्वाइवर सीरीज़ बड़ा कारण थी। दरअसल पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के दौरान जिंदर महल ने एलान किया था कि वो सर्वाइवर सीरीज़ के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करते हैं। रॉ में आकर पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर ने जिंदर महल के चैलेंज को स्वीकार किया और अब जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर के बीच सर्वाइवर सीरीज़ में चैंपियन vs चैंपियन मैच होगा।

पॉल हेमन ने रिंग में आकर जिंदर महल के बारे में भला बुरा कहा और आगे कहा कि जिंदर महल को रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा जैसे रैसलरों के लिए खिलाफ अपना टाइटल बचाने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी और वो लैसनर को चैलेंज कर रहे हैं। प्रोमो के दौरान पॉल हेमन ने सिंह ब्रदर्स पर आरोप लगाया कि समीर और सुनील सिंह ने उनका स्टाइल कॉपी किया है। सिंह ब्रदर्स ने ट्विटर के जरिए पॉल हेमन की बात का जवाब दिया और उनपर निशाना साधा।


(हमने तुम्हारा स्टाइल नहीं चुराया है, अब हमने उस स्टाइल को लेकर उसे और अच्छा बनाया है)

दरअसल जिंदर महल के साथ आने वाले सिंह ब्रदर्स उनकी एंट्री से पहले खुद बाहर निकलकर आते हैं और जिंदर महल का नाम उसी अंदाज में लेते हैं, जिस अंदाज में पॉल हेमन ब्रॉक लैसनर का नाम लेते हैं।

पहले बॉलीवुड बॉयज़ के नाम से फेमस रहे सिंह ब्रदर्स काफी समय से रैसलिंग बिजनेस में हैं। वो पहले WWE के क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट में भी हिस्सा ले चुके हैं। जिंदर महल के चैंपियन बनने से पहले WWE ने सिंह ब्रदर्स को उनके साथ जोड़ दिया था।

Fetching more content...