Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में नई वायट फैमिली का हिस्सा बन सकते हैं ये 6 सुपरस्टार्स 

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22 Apr 2019, 18:03 IST

Enter caption

कुछ महीनों पहले मैट हार्डी भारत में थे और हमारे पास उनका इंटरव्यू लेने का मौका था और हमने उनके इन-रिंग फ्यूचर के बारे में पूछा था। सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने इस बारे में भी जानकारी दी थी कि ब्रे वायट के साथ क्या हुआ है। 

हार्डी ने कहा था, "मेरे हिसाब से वायट को थोड़े आराम की जरूरत है। उनका एक कार एक्सीडेंट हुआ था तो मेरे हिसाब से यह सबके लिए थोड़ा आराम करने का समय था। मेरे हिसाब से आपको ब्रे वायट और मैट हार्डी का एवोल्यूशन देखने का मौका मिलेगा।"

भले ही लोग वायट को सिंगल्स प्रतियोगी के रूप में देखने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन सबको पता है कि वह कल्ट लीडर के रूप में सबसे बेहतरीन होते हैं। उनके किसी भी समय वापस आने की उम्मीद की जा सकती है। यदि वह वायट फैमिली के साथ एक बार फिर से जुड़ते हैं तो फिर उसके नए सदस्य कौन होंगे? हम सभी को पता है कि ल्यूक हार्पर ने अपने रिलीज की मांद कर दी है तो उनका फैमिली में रहना गिने-चुने दिनों का ही हो सकता है। एक नजर डालते हैं नए वायट फैमिली मेंबर्स के रूप में कुछ नए लोगों पर।

#6 & 5 द एस्सेंशन

द एस्सेंशन को टीवी पर देखे हुए लंबा समय हो गया है और उन्हें रिपैकेज करके ब्रे वायट के साथ जोड़ देना उनके करियर का बेस्ट मूव साबित हो सकता है। द एस्सेंशन को कुछ खास काम नहीं मिल रहा है तो यदि वे वायट फैमिली का हिस्सा बनते हैं तो यह उनके लिए शानदार होगा। ब्रे वायट उनसे उनका बेस्ट निकलवा सकते हैं और WWE में तोड़फोड़ जारी रख सकते हैं।

#4 किलियन डैन

किलियन डैन को द वायट फैमिली में वह रन दिया जा सकता है जो उन्हें सैनिटी में मिलना चाहिए था। द मिज़ ने रैसलमेनिया से पहले इस तिकड़ी का सामना किया था और जीत भी हासिल की थी, लेकिन ऐसा करते समय उन्होंने सैनिटी की सारी हीट ले ली थी। इस तिकड़ी का विखंडन हो गया है क्योंकि वुल्फ ने NXT UK ज्वाइन कर लिया तो वहीं एरिक यंग और किलियन डैन अलग-अलग ब्रांड में हैं। डैन को वायट फैमिली के साथ जोड़ना उनके लिए फ्रेश स्टार्ट हो सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...