COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WrestleMania में डीन एंब्रोज बन सकते है ब्रॉन स्ट्रोमैन के टैग टीम पार्टनर

ANALYST
14   //    28 Mar 2018, 18:52 IST

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डीन एंब्रोज इंजरी के कारण पिछले  कुछ महीनों से बाहर चल रहे है। पिछले साल दिसंबर में उन्हें चोट लग गई थी। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई और करीब 9 महीने के लिए वो एक्शन से बाहर हो गए। साल 2018 के अंत तक शायद वो WWE में दिखेंगे।

कुछ हफ्ते पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बैटल रॉयल मैच जीता था। और उन्हें टैग टीम चैंपियशिप मैच सिजेरो और शेमस के खिलाफ रैसलमेनिया में लड़ने का मौका मिला। लेकिन कर्ट एंगल ने एक शर्त रख दी कि वो तभी टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ेंगे जब वो किसी अपने पार्टनर को चुनेंगे।

अभी हाल ही में खबर आई थी कि रैसलमेनिया की सुबह रैसलमेनिया एक्सेस इवेंट से डीन एंंब्रोज का नाम हटा दिया गया है। इसका मतलब है कि वो अब रैसलमेनिया का पार्ट हो सकते हैं। जब से वो इंजरी से बाहर गए है उनकी कोई रिपोर्ट भी नहीं आई है। एक जगह उन्हें कहीं देखा गया था वो और वो काफी पॉजिटिव थे। इसका मतलब साफ है कि वो वापसी भी कर सकते है।

कुछ ऐसा ही जॉन सीना के साथ हुआ था। कुछ साल पहले उन्हें एंब्रोज से ज्यादा इंजरी आ गई थी। और वो भी नौ महीने के लिए बाहर हो गए थे। लेकिन बाद में मात्र छह महीने के अंदर उन्होंने रैसलमेनिया में वापसी कर ली थी। तीन महीने वो एक्शन से दूर रहे थे और फिर धमाकेदार वापसी कर ली। शायद इस बार ये रैसलमेनिया में डीन एंब्रोज के साथ हो सकता है।

जब डीन एंब्रोज को चोट लगी थी तो वो सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर शेमस और सिजेरो के खिलाफ ही लड़ रहे थे। साफतौर पर ये है कि अगर वो वापसी करते है तो फिर टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ही जाएंगे। और दोबारा चैंपियन बनना  चाहेंगे।


स्ट्रोमैन और डीन एंब्रोज को इससे पहले कभी साथ में काम करने का मौका पार्टनर के तौर पर नहीं मिला। हालांकि दोनों ने एक दूसरे का मुकाबला जरूर किया है। शील्ड रीयूनियन के बाद इन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया था। इसके बाद पिछले साल टीएलसी में दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिला था।

सैथ रॉलिंस अब  डीन एंब्रोज को छोड़कर अकेले रन कर रहे है। उनका मैच रैसलमेनिया कार्ड में फिक्स हो चुका है। वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपिनयशिप मैच में हिस्सा लेंगे। फिन बैलर और मिज के साथ उनका ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। डीन एंब्रोज अब अकेले है। समोआ जो और द बार ने मिलकर डीन एंब्रोज को बहुत पीटा था, जिसके बाद वो एक्शन से बाहर  हो गए थे। तो अब डीन एंब्रोज आकर बदला ले सकते हैं। फिर से टाइटल अपने नाम कर सकते है।

इसके अलावा हालांकि लिस्ट में कुछ और नाम जैसे समोआ जो का भी शामिल है जो ब्रॉन स्ट्रोमैन का पार्टनर बन सकते है। लेकिन अगर पूरी स्टोरीलाइन के हिसाब से देखा जाए तो डीन एंब्रोज का पक्का लग रहा है।

ANALYST
Fetching more content...