WWE

इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल छोड़कर ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे सैथ रॉलिंस?

सैथ रॉलिंस और लैसनर के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला।

लगातार ये सवाल उठता रहा है कि ब्रॉक लैसनर को चुनौती कौन देगा? क्या रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा अन्य कोई सुपरस्टार भी है, जो ये कर सकता हैं? WWE अब सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच कराने की सोच रहा है। क्या सैथ रॉलिंस मुकाबला लैसनर का कर पाएंगे?

कई अफवाहें और सोशल मीडिया पर ये बात आ रही है कि सैथ रॉलिंस जल्द ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपिनयशिप ड्राप कर देंगे और उसके बाद वो यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करेंगे।


साल 2015 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस फ्यूड में शामिल थे। इसके अलावा कभी इन दोनों के बीच कोई मुकाबला देखने को नहीं मिला। इस प्रोग्राम को छोटा कर वहीं छोड़ दिया गया और लैसनर का मुकाबला फिर अंडरटेकर के साथ हुआ।

एक गौर करने वाली बात ये है कि इस समय ब्रॉक लैसनर  और सैथ रॉलिंस दोनों रॉ ब्रांड के हिस्सा है और दोनों के पास टाइटल है।लैसनर के पास यूनिवर्सल टाइटल है तो वहीं सैथ रॉलिंस के पास इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप है। फैंस को अब ये साफ उम्मीद है कि WWE सैथ रॉलिंस और लैसनर का मैच बुक पक्का कराएगी।

सैथ रॉलिंस ने भी सोशल मीडिया पर एक मजेदार लैसनर के लिए हैशटैग #brockwho प्रयोग किया था। इसका मतलब ये है कि सैथ रॉलिंस और लैसनर के बीच फाइट के बीज पहले से बो दिए गए है। इस साइन का सीधा सीधा मतलब है कि सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल के लिए कुछ दिनों बाद लैसनर को चैलेंज करेंगे। पॉसिबल चीज ये है कि सैथ रॉलिंस अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल ड्राप करके फिर लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते है। इस बात  की उम्मीदें बहुत ज्यादा है। अभी तो सैथ रॉलिंस के टाइटल ड्राप को लेकर कोई खबर नहीं है। लेकिन सैथ रॉलिंस ने अभी से लैसनर के खिलाफ सोशल मीडिया पर लड़ाई मोल ले ली हैं। रॉ में भी कई बार वो लैसनर का मजाक उड़ा चुके है।

मनी इऩ द बैंक के लिए अभी लैसनर को शिड्यूल किया गया है। 17 जून को इस पीपीवी का आयोजन होगा। इसके बाद लैसनर को एक्सट्रीम रूल्स के लिए बुक नहीं किया गया है। जो कि 15 जुलाई को होगा। सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया के बाद लगातार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर रहे है। अगर सच बोला जाए तो सैथ ऱॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच एक शानदार मुकाबला होगा। कुछ दिनों के बाद आपको दोनों में से एक को पसंद करना पड़ेगा क्योंकि ये मैच आने वाले समय में जरूर होगा।