Create
Notifications

इतिहास रचने से सिर्फ 4 कदम दूर WWE SmackDown

Ente
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 22 Sep 2018
न्यूज़

स्मैकडाउन अब इतिहास रचने से सिर्फ 4 कदम दूर है। 16 अक्टूबर 2018 (भारत में 17 अक्टूबर ) को स्मैकडाउन अपने 1000 एपिसोड पूरे लर लेगा ये इवेंट वॉशिंगटन के कैपिटल वन एरीना में होगा। इस हफ्ते स्मैकडाउन का 996 वां एपिसोड टेलिकास्ट हुआ।

16 अक्टूबर वो तारीख है जब स्मैकडाउन दूसरा सबसे बड़ा हफ्ते में आने वाले टीवी शो बन जाएगा। स्मैकडाउन का पहला एपिसोड 29 अप्रैल 1999 में हुआ था,जिसके बाद ब्लू ब्रांड ने अपने कामयाबी के रथ को आगे बढ़ाया। हाल ही में 16 अक्टूबर की स्मैकडाउन के लिए कुछ दिग्गजों को बुक किया जा रहा है, जिसमें द रॉक, रे मिस्टीरियो और ऐज जैसे सुपरस्टार्स शामिल हो सकते हैं। खबरों की माने तो इनके अलावा कुछ लैजेंडरी सुपरस्टार्स भी इस शाम की शोभा बड़ा सकता हैं। WWE ने सोशल मीडिया के जरिए WWE यूनिवर्स से पूछा है कि वो किसका मैच 1000वें एपिसोड देखना चाहते हैं।

जैसी की अपने देखा कि पोस्ट में डेनियल ब्रायन Vs कर्ट एंगल, एजे स्टाइल्स बनाम रे मिस्टीरियो, शार्लेट Vs मिशेल मैक्कूल, द बार बनाम APA और समोआ जो बनाम बतिस्ता को इसमें शामिल किया है। वाबजूद इसके कुछ ड्रीम मुकाबलों को भी WWE प्लान कर रहा है लेकिन ये मैच किसके बीच होंगे ये देखना दिलचस्प होगा।

कुछ वक्त पहले हमने आपको बताया था कि WWE के पूर्व दिग्गज सुपरस्टार बतिस्ता ने ट्विटर के जरिए बताया कि कंपनी द्वारा उन्हें स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए निमंत्रण नहीं आया है। ए एनिमल के नाम से मशहूर बतिस्ता ने एक फैन के सवाल के जवाब में ये बातें कही। ट्विटर पर एक फैन ने बतिस्ता का नाम डालते हुए लिखा कि मैंने 1000वें एपिसोड की टिकट ले ली है, उम्मीद करता हूं कि बतिस्ता शो में जरूर आएं।

अब स्मैकडाउन अपने 996 एपिसोड पूरे कर चुका हैं और 1000वें एपिसोड की वो तैयारियों में है। उससे पहले ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में WWE का बड़ा इवेंट होने वाला है। देखना होगा कि ब्लू ब्रांड के ग्रैंड एपिसोड में क्या होता है और जब WWE कीर्तिमान बनाएगा तो नजारा कैसा होगा।

Published 19 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now