Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE ने SmackDown के जरिये इशारों-इशारों में बताई 

WWE Photo
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 15 Feb 2020
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

वैलेंटाइन डे (कनाडा के टाइम के अनुसार) पर हुए स्मैकडाउन में हमें कई शानदार चीज़ें देखने को मिली। ये शो पिछले कुछ हफ़्तों में हुए स्मैकडाउन से काफी अच्छा था। ये सभी जानते हैं कि कुछ समय से ब्लू ब्रांड में हमें एक जैसी चीज़ें ही देखने को मिल रही है जिसकी वजह से फैंस काफी नाराज़ हैं। हालाँकि इस समस्या को सुलझाने के लिए WWE मेहनत कर रही है। 

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 14 फरवरी, 2020

स्मैकडाउन की शुरुआत एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने की। मोमेंट ऑफ़ ब्लिस का सैगमेंट फैंस को देखने को मिला था जोकि काफी लंबे समय के बाद हुआ था। शो में कार्मेला नजर आई थीं और फिर उन्होंने बेली और अपनी दोस्ती के बारे में बताया। कार्मेला ने बताया कि किस तरह दोनों रेसलर्स के बीच अच्छी दोस्ती हुआ करती थी और फिर साशा बैंक्स बीच में आ गईं। इसके अलावा भी हमें शो में कई सैगमेंट देखने को मिले। आइये जानें इस हफ्ते के शो के जरिये WWE ने फैंस को इशारों इशारों में क्या बताया। 

#5 एक बड़े रेसलर की वापसी?

An interesting interaction

अफ़वाहों के अनुसार हल्क होगन सुपर शोडाउन में नजर आने वाले थे। इस हफ्ते स्मैकडाउन में होगन सैटेलाइट के जरिये एक इंटरव्यू देने वाले थे। उनसे पूछा गया कि गोल्डबर्ग बनाम द फीन्ड में किसकी जीत होगी। पूर्व WWE चैंपियन ने फीन्ड को गोल्डबर्ग से बचकर रहने की चेतावनी दी। उनका मानना था कि गोल्डबर्ग इस मैच में जीत जायेंगे।

इसके बाद हमें ब्रे वायट का एक सैगमेंट देखने को मिलता है। वह स्क्रीन पर नजर आते हैं और फिर कहते हैं कि उनके पास फीन्ड हैं। वायट के हाथों के गोल्डबर्ग के अलावा होगन की तस्वीर भी होती है। इस सैगमेंट से पता लगता है कि सऊदी अरब में शायद होगन, वायट के अगले शिकार बनने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 15 Feb 2020, 10:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now