Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown 17 सितंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 18, 2019
Sep 18, 2019 IST

रोमन रेंस को पड़ी मार
रोमन रेंस को पड़ी मार

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रॉ में फैंस को धमाकेदार शो देखने को मिला था। रॉ के दमदार शो के बाद सबकी निगाहें स्मैकडाउन पर टिक गई थी। मगर इस हफ्ते स्मैकडाउन फैंस को ज्यादा अच्छा शो नहीं दे सका। शो के दौरान कुछ बेहद यादगार मूमेंट भी थे, लेकिन कोई भी ऐसा पल नहीं था जो शो को रॉ से बेहतर बना सके।

 इसके अलावा शो में लैसनर ने भी वापसी की और उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप मैच के लिए कोफी किंग्सटन को चैलेंज किया हैं। ये दोनों स्टार्स फॉक्स टीवी पर स्मैकडाउन के प्रीमियर शो पर एक-दूसरे का सामना करेंगे। वहीं रोमन रेंस और रोवन के फ्यूड में हार्पर के आने के बाद ब्रायन भी आ गए हैं और वो इस समय रोमन रेंस के समर्थन में हैं तो आइये जानते हैं इस बार के शो की कुछ अच्छी तो कुछ बुरी बातें: 


#1 अच्छा: कोफी किंग्सटन को अब तक सबसे बड़ा चैलेंज मिला 


रेसलमेनिया में ब्रायन से WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही कोफ़ी शो के लगभग हर हील से मैच लड़ा और उसमें जीत हासिल की हैं। ऐसे में अब उनके लिए शो में कोई भी ऐसा हील नहीं बचा था जो उन्हें आकर चैलेंज कर सके। ऐसे में अब उनका सामना लैसनर से होगा। WWE चैंपियन होने के बाद भी कोफी इस फ्यूड में एक अंडरडॉग की भूमिका में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जो ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं

वहीं अगर इस मैच में कोफी हार भी जाते हैं तो स्मैकडाउन में और स्टार्स को मेन इवेंट में आने में मौका मिलेगा। नये प्लेटफार्म पर अब स्मैकडाउन की चीज़ें बदलने का इससे अच्छा मौका WWE के पास नहीं होगा।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...