Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"मैं पांच सेकेंड्स में डेनियल ब्रायन को हरा सकता हूं"

36   //    02 May 2018, 09:42 IST

डेनियल ब्रायन की जैसे ही रिंग में वापसी हुई है उनके दुश्मनों की तादाद काफी बढ़ गई है।  पहले सैमी जेन और केविन ओवंस उसके बाद मिज ने स्मैकडाउन में कदम रखा अब बिग कैस के निशाने पर ब्रायन आ चुके हैं। हालांकि इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रायन नजर नहीं आए लेकिन बिग कैस ने बैकलैश में मैच से पहले ब्रायन को धमकी दी साथ ही भद्दा मजाक भी बनाया।

बिग कैस ने चोट के बाद वापसी की और उन्हें स्मैकडाउन में डाला गया जिसके बाद उन्होंने अपना पहला दुश्मन ब्रायन को चुना।  बिग कैस ने मैच के दौरान ब्रायन पर अटैक किया था जबकि पिछले हफ्ते बैकस्टेज भी डेनियन को ढेर किया था।  बिग कैस की इस हरकत को देखते हुए ब्रायन ने बैकलैश के लिए चैलेंज किया।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में बिग कैस प्रोमो करने आए। हालांकि इस प्रोमो को इतना पसंद नहीं किया लेकिन बातों ही बातों  में बिग कैस ने ब्रायन को पांच सेकेंड्स में हराने का दावा किया और भद्दा मजाक भी कर डाला। जब बिग कैस इस हफ्ते अपना प्रोमो कर रहे थे तब ब्रायन का म्यूजिक बजा लेकिम उनकी जगह एक बोना इंसान उनका रुप लेकर रिंग में आया।  जिसको देखकर बिग कैस हसंने लगे और बाद में बिग बूट मारकर उसे गिरा दिया।


 

 

खैर, बैकलैश का काउंटडाउन शुरु हो गया है। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में शानदार प्रदर्शन करने वाले डेनियल ब्रायन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का हिस्सा नहीं थे लेकिन ये तय है कि वो बैकलैश पीपीवी में बिग कैस द्वारा किए गए मजाक और बेइज्जती का बदला जरुर लेंगे।  बिग कैस की लंबाई  सात फुट है जबकि  ब्रायन 5 फुट 10 इंच लंबे है देखना होगा कि इस मैच में किस तरह का रोमांच सामने आता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...