Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown 1000: 5 बड़ी चीजें जिसे WWE ने इशारों-इशारों में बता दिया

The Animal make things personal
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 17 Oct 2018, 17:25 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड का शानदार समापन हो चुका है। फैंस को जैसे धमाकेदार शो की उम्मीद थी स्मैकडाउन लाइव का ये एपिसोड बिल्कुल वैसा ही रहा। शो के दौरान कई दिग्गज सुपरस्टार्स ने वापसी की तो वहीं हमें कई शानदार मुकाबले भी देखने को मिले।

WWE ने स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में जहां 4 साल बाद बतिस्ता ने WWE ने रिंग में वापसी की तो वहीं अंडरटेकर भी एक शानदार सैगमेंट में नज़र आए। इसके अलावा स्मैकडाउन के इस ऐतिहासिक एपिसोड में वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाइंग मुकाबले भी देखने को मिले।

कुल मिलाकर देखा जाए तो स्मैकडाउन लाइव का यह 1000वां एपिसोड काफी शानदार रहा। हालांकि इस एपिसोड के दौरान के WWE ने कई बड़ी चीजों को इशारों ही इशारों में बता दिया जिसपर शायद फैंस का ध्यान नहीं गया होगा। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 बड़ी चीजों के बारे में जिसे WWE ने स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में इशारों ही इशारों में बता दिया।


विंस मैकमैहन जानते हैं कि कंपनी के इतिहास में आर ट्रुथ ऐसे टैलेंट हैं जिनका यूज सबसे कम किया गया है

What a way to start things off

स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में ट्रूथ टीवी सैगमेंट काफी शानदार रहा। इस सैगमेंट के दौरान आर ट्रूथ और कार्मेला एक साथ नज़र आए जहां वह फैंस का मनोरंजन कर रहे थे। इसके बाद इस सैगमेंट में स्टेफनी मैकमैहन, शेन मैकमैहन और विंस मैकमैहन भी शामिल हुए। फैंस ट्रूथ टीवी को लेकर लगातार चैंट्स कर रहे है। 

इस दौरान विंस मैकमैहन ने कहा कि आर ट्रूथ और कार्मेला के लिए बोलते हुए कहा कि ये दोनों सभी का मनोरंजन कर रहे हैं लेकिन कोई भी इनकी बात नहीं कर रहा है। विंस की इन बातों से ऐसा लग रहा था कि जैसे वह अच्छी तरह से जानते हैं कि आर ट्रूथ के टैलेंट को कंपनी में यूज सही तरीके नहीं किया गया।

1 / 5 NEXT
Published 17 Oct 2018, 17:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit