Create

WWE SmackDown, 5 मार्च 2019: शो की अच्छी-बुरी बातें

Enter caption

फास्टलेन पीपीवी से पहले हुए स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि काफी समय बाद फैंस को एक शानदार शो देखने को मिला। अक्सर पीपीवी के पहले होने वाले गो-होम-शो काफी शानदार होते हैं।

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को फास्टलेन पीपीवी के लिए बिल्डप देखने को मिला साथ ही फैंस को समोआ जो के रूप में नया यूएस चैंपियन भी देखने को मिला। कुछ मिलाकर देखा जाए तो शो में कई अच्छी चीजें थे लेकिन यह कहना सही नहीं होगा की शो में सब कुछ अच्छा था।

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम स्मैकडाउन लाइव के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं स्मैकडाउन लाइव के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: नया यूएस चैंपियन

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में यूएस टाइटल के लिए हुए फेटल 4वें मुकाबले में समोआ जो ने जीत हासिल की। समोआ जो पिछले काफी समय से टाइटल का इंतजार कर रहे थे। वहीं समोआ जो के चैंपियन बनने के बाद फैंस काफी खुश नज़र आए।

समोआ जो के यूएस चैंपियन बनने से टाइटल को काफी फायदा होगा, क्योंकि पिछले जितने भी सुपरस्टार्स ने यूएस टाइटल अपने नाम किया है उनके कारण टाइटल को काफी नुकसान पहुंचा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

बुरी बात: कोफी किंग्सटन और द न्यू डे का ना होना

स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड में फैंस को कोफी किंग्सटन और द न्यू डे देखने को नहीं मिले। यह काफी दुर्भाग्य है कि फास्टलेन पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मुकाबले से हटने के बाद कंपनी कोफी किंग्सटन पर ध्यान नहीं दे रही है।

अब फैंस इस उम्मीद में बैठे हैं कि कोफी किंग्सटन शायद फास्टलेन पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं। वाकई कोफी किंग्सटन का स्मैकडाउन के एपिसोड में ना होना बुरी बात के रूप में है।

अच्छी बात: मुस्तफा अली की वापसी

WWE के सबसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स में से एक मुस्तफा अली ने इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में वापसी की। शो में केविन ओवेंस बनाम एरिक रोवन के मुकाबले में मुस्तफा अली ने चौंकाने वाली वापसी की। मुस्तफा अली ने वापसी करते हुए केविन ओवेंस की मदद की।

मुस्तफा अली की रिंग में वापसी होना काफी शानदार बात है। फैंस हमेशा से ही नए टैलेंट को देखना पसंद करते हैं। आने वाले कुछ हफ्तों में हमें मुस्तफा अली के शानदार मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

बुरी बात: नेओमी की हार

स्मैकडाउन के इस हफ्ते के शो में फैंस को नेओमी बनाम मैंडी रोज के बीच मुकाबला देखने को मिला। ईमानदारी से कहें तो यह मुकाबला बिल्कुल भी शानदार नहीं था। ना तो यह मुकाबला लंबा चला और ना ही इसमें कोई शानदार मूव्स देखने को मिले।

इसके अलावा इस मुकाबले की सबसे बुरी बात नेओमी की हार है। फैंस को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि इस मुकाबले में मैंडी रोज के खिलाफ नेओमी की हार होगी। मैंडी रोज के मुकाबले नेओमी काफी शानदार रैसलर हैं और ऐसे में उनकी ये हार उनके कैरेक्टर को काफी कमजोर करेगी।

अच्छी बात: एक पैर से मुकाबला करना

इस बात में कोई दोहराए नहीं है कि बैकी लिंच विमेंस डिवीजन की सबसे शानदार रैसलर हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में फैंस को बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का शानदार सैगमेंट देखने को मिला।

बैकी लिंच ने सैगमेंट के दौरान एक पैर से ही शार्लेट के खिलाफ हमला बोल दिया। रिंग में बैकी लिंच के इस कारनामे के बाद फैंस उनके नाम की चैंट करने लगे। एक पैर चोटिल होने के बावजूद बैकी लिंच रिंग में शार्लेट फ्लेयर पर भारी पड़ी। इसके बाद किसी तरह शार्लेट फ्लेयर रिंग से अपनी जान बचाकर भागीं।

अच्छी बात/बुरी बात: बेबीफेस के रूप मे केविन ओवेंस

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में केविन ओवेंस एक बेबीफेस के रूप में नज़र आए। कई फैंस केविन ओवेंस को बेबीफेस के रूप में देखना चाहते हैं और कई फैंस हील के रूप में। हमारे ख्याल से केविन ओवेंस को एक स्मार्ट बेबीफेस के रूप मे बदलने की जरूरत है जैसे द रॉक थे।

खैर अब ये आपको तय करना है कि आप केविन ओवेंस को बेबीफेस के रूप में देखने के बाद इसे शो की अच्छी बात के रूप में लेते हैं या फिर बुरी बात के रूप में।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment