Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania से कुछ दिन पहले लगा SmackDown को झटका

45   //    29 Mar 2018, 12:16 IST

रैसलमेनिया के लिए कई सारे मैच स्मैकडाउन की ओर से  तय किए गए हैं लेकिन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड को मैच के बिल्ड अप के बाद भी नुकसान उठाना पड़ा। 27 मार्च को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड को 2.567 मिलियन व्यूअर्स मिले। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड को 2.888 मिलियन व्यूअर्स थे जिसके मुकाबले इस बार 312.000 व्यूअर्स का घाटा हुआ है।

स्मैकडाउन में इस हफ्ते सबसे बड़ी घोषणा रुसेव को लेकर हुई। रुसेव को कंपनी ने रैसलमेनिया में होने वाले यूएस चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया है। अब रैंडी ऑर्टन अपने खिताब को जिंदर महल, बॉबी रुड और रुसेव के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वहीं डेनियल ब्रायन ने भी सैमी जेन और केविन ओवंस के खिलाफ टैग टीम मैच तय कर दिया है। जबकि मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा और शेल्टन बेंजामिन का मैच हुआ था ।

स्मैकडाउन को पिछले दो हफ्तों से  फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया था लेकिन इस बार ब्लू ब्रांड उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। स्मैकडाउन का पिछला एपिसोड साल का सबसे बड़ा और बेहतरीन शो था।  अगर पिछले साल रैसलमेनिया के वक्त स्मैकडाउन के आंकड़ों पर नजर डाले तो 2.677 मिलियल व्यूअर्स हर एपिसोड आंके गए थे। वहीं साल 2018 मार्च में ब्लू ब्रांड को 3.1200 का नुकसान हो रहा है।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के शुरु होने से पहले खबर आ चुकी थी कि डेनियल ब्रायन को रिंग में लड़ने के लिए मंजूरी दे दी गई है जिसके कारण ब्लू ब्रांड को ज्यादा फायदा हुआ और रेंटिंग्स में सुधाया आया। वहीं फैंस ने भी ब्रायन और सैमी जेन की स्टोरीलाइन पर अनुमान लगा लिया था।इस हफ्ते स्मैकडाउन को रोमांचक बनाने के लिए अंत में शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स का बिल्ड अप दिखाया साथ ही द उसोज और ब्लजिन ब्रदर्स के बीच दुश्मन जबकि यूएस चैंपियनशिप के लिए रुसेव को शामिल किया गया। खैर, अगले हफ्ते स्मैकडाउन का रैसलमेनिया 34 से पहले लास्ट एपिसोड होगा, जिसमें कई सारे रोमांचक पल देखने को मिलेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...