Create
Notifications
Advertisement

SmackDown Live में WWE का बड़ा रिकॉर्ड टूटा

  • रॉ और स्मैकडाउन में आजतक ऐसा कभी नहीं हुआ था।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 10 Oct 2018, 19:00 IST

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का मुकाबला विमेंस wwe चैंपियनशिप के लिए हुआ। ये मैच काफी शानदार था और फैंस ने जबरदस्त समर्थन इस मैच का किया। स्मैकडाउन लाइव ने इस हफ्ते इतिहास कायम कर दिया है। यहां ये बात साबित हो गई है कि विमेंस रिवोल्यूशन जबरदस्त रहा है।

समरस्लैम के बाद से शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच दुश्मनी चल रही है। बैकी लिंच के पास इस समय विमेंस चैंपियनशिप है। सुपर शो डाउन में भी इन दोनों का मैच हुआ था। बैकी लिंच ने बैल्ट से शार्लेट को मार दिया था। जिसके बाद ये मैच डिस्क्वालिफाई कर दिया। स्मैकडाउन में फिर इन दोनों का रीमैच हुआ। काफी शानदार मैच हुआ था। डबल काउंट आउट के बाद वीडियो वॉल में शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच को मार दिया। शानदार स्पीयर शार्लेट ने बैकी को दिया। एवोल्यूशन पीपीवी में इन दोनों के बीच अब लास्ट विमेंस स्टैडिंगमैच होगा। एक और रिकॉर्ड इस मैच ने कायम किया है जो आजतक कभी नहीं हुआ है।

शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच ने सबसे लंबा सिंगल मैच लड़ा है। रॉ और स्मैकडाउन में आजतक इतना लंबा मैच विमेंस के बीच कभी नहीं हुआ था। 23 मिनट इन दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। wwe टेलीविजन में इतना लंबा मैच कभी नहीं हुआ था। विमेंस जिस तरह का काम इस समय कर रही है आने वाले समय में ये रिकॉर्ड भी टूट सकता है। विमेंस को इस समय काफी अच्छे मौके दिए जा रहे है।

एवोल्यूशन पीपीवी में इन दोनों का मैच अब होगा। लगातार ये दोनों अच्छा काम कर रहे है। यहां पहली बार लास्ट विमेंस स्टैडिंग मैच होगा। फैंस अब इसका इंतजार कर रहे है। खासतौर पर बैकी लिंच को काफी समर्थन फैंस का इस समय मिल रहा है। wwe भी इससे काफी खुश है। जिस कारण वो विमेंस को और मौका देगा।


Published 10 Oct 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit