WWE SmackDown प्रीव्यू: 26 दिसंबर 2017

Ankit
AJ-Styles

क्रिसमस के मौके पर रॉ का काफी शानदार एपिसोड हुआ। 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने कदम रखा लेकिन रोमन रेंस ने अपने दोस्त डीन एम्ब्रोज पर हुए अटैक का बदला इस बार समोआ जो से लिया। इस बार स्मैकडाउन का शो भी दिलचस्प हो सकता है क्योंकि चैंपियन एजे स्टाइल्स को नया विरोधी मिल सकता है जबकि यूएश चैंपियन डॉल्फ की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ सकती हैं। चलिए नजर डालते है कि इस बार ब्लू ब्रांड में क्या क्या हो सकता है।


क्या कोई एजे स्टाइल्स को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा?

एजे स्टाइल्स का साल 2017 काफी बेहतर गया है। जिंदर महल से पहले चैंपियनशिप जीती उसके बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ चैंपियन Vs चैंपियन में एक यादगार प्रदर्शन करना। स्टाइल्स के एक्शन को काफी जबरदस्त माना गया है और अब जिंदर के खिलाफ स्टाइल्स का फिउड लगभग खत्म हो गया है लेकिन इस एपिसोड में ब्लू ब्रांड का सुपरस्टार खिताब के लिए चैलेंज कर सकता है।

क्या डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन की फिर होगी अनबन?

shane-1479263743-800

डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन के बीच कुछ समय से अनबन देखने को मिल रही है। क्लैश ऑफ चैंपियन समेत स्मैकडाउन लाइव में भी झगड़ा दिखा था। कयास लगाया जा रहा है कि ये झगड़ा दुश्मनी में बदलेगा और इन दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है। डेनियल ब्रायन सैमी जेन और केविन ओवंस के साथ है जबकि शेन उनके खिलाफ। ऐसे में इस बार भी दोनों दिग्गज आपस में शब्दों की जंग में भिड़ सकते हैं।

यूएस चैंपियनशिप टाइटल का क्या होगा ?

dolph-ziggler-1481448790-800

क्लैश ऑफ चैंपियंस में डॉल्फ जिगलर ने बैरन कॉर्बिन और बॉबी रुड के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप खिताब जीतने के बाद डॉल्फ ने स्मैकडाउन के एपिसोड में खिताब को रिंग के बीच रखकर वहां से चले गए थे। फिलहाल, अभी तक स्टोरीलाइन कैसी होगी इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इस बार यूएस चैंपियनशिप से और डॉल्फ के फ्यूचर से पर्दा उठा जाएगा।

क्या रॉयल रंबल के लिए होगी कुछ और घोषणा? 20171218_raw_stephpromo--6123de6ba2134318e99a2331ee01c95d

जब से स्टेफनी ने विमेंस के रॉयल रंबल मैच की घोषणा की है तभी से ब्लू ब्रांड में भी हलचल तेज हो गई है। अभी तक स्मैकडाउन की स्टार नेओमी ने अपनी एंट्री का एलान कर दिया है। वहीं इस बार कुछ और एंट्री का नाम भी सामने आ सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि स्मैकडाउन के पहले घंटे में क्या क्या देखने को मिलता।