Create
Notifications

WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 13 फरवरी 2018

PANKAJ

स्मैकडाउन लाइव का अगला एक्सक्लूसिव पीपीवी फास्टलेन है और उसको देखते हुए स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड का काफी अहम होने वाला है। बॉबी रूड अपनी यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज करेंगे तो वहीं शार्लेट फ्लेयर रॉयट स्क्वायड से अपना बदला जरूर लेंगी। इसके अलावा सभी की नजरें डॉल्फ जिगलर पर रहेंगी। जो अनकही और अनसुलझी के तरत वापसी कर बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबला करेंगे। यहीं से फास्टलेन की स्टोरीलाइन भी तैयार होगी। इसके अलावा न्यू डे का मुकाबला भी चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन के साथ होगा। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के प्रीव्यू पर:

डॉल्फ जिगलर का मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ

7 हफ्तों के बाद जिगलर स्मैकडाउन में वापसी करेंगे। और बैरन कॉर्बिन के साथ उनका मुकाबला होगा। शेन मैकमैहन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि इन दोनों में से जो जीतेगा उसे फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ा जाएगा। यानि फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच होगा। सैमी जेन और केविन ओवंस का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। लेकिन अब ये 4 सुपरस्टार्स के बीच होगा।

रॉयट स्क्वायड से बदला लेंगी शार्लेट फ्लेयर

पिछले हफ्ते शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला लिव मोर्गन के साथ हुआ था। लेकिन रॉयट स्क्वायड ने फिर शार्लेट फ्लेयर की धुलाई कर दी। इस हफ्ते फिर शार्लेट का मुकाबला सराह लोगन के साथ होगा। इस बार शार्लेट बदला लेना चाहेंगी। हालांकि पिछले हफ्ते कार्मेला भी आई थी लेकिन वो बाद में मौका ना मिलने पर भाग गई।

बॉबी रूड का यूएस ओपन चैलेंज

स्मैकडाउन की टॉप दस सुपरस्टार्स की लिस्ट में 5वे नंबर पर रहे थे बॉबी रूड। इसका मतलब ये है कि अभी भी वो यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते रहेंगे और अपनी रैंकिग बढ़ाएंगे। इस हफ्ते भी बॉबी रूड आकर यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज करेंगे। रूसेव और रैंडी ऑर्टन इसे स्वीकार कर सकते हैं। पिछले हप्ते रैंडी ऑर्टन ने सभी को आरकेओ देकर चौंका दिया था।

न्यू डे का मुकाबला शेल्टन बैंजामिन और चैड गेबल से होगा

चैड गेबल और बैंजामिन ने ये दर्शा दिया है कि वो किसी से भी सामना कर सकते है। इन्होंने टैग टीम के तौर पर अच्छा काम किया है। और लगभग सभी टैग टीम को हराया है। लेकिन अब बारी है उसे हराने की जिसने टैग टीम रहते हुए इतिहास रचा है। कोफी किंग्सटन, बिग ई और जेवियर वुड्स फैंस के साथ काफी मस्ती करते है। लेकिन इसके बाद अगर बैंजामिन और चैड ने न्यू डे को कम समझा तो ये उनकी गलती होगी।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...