Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: 6 मार्च 2018

Ankit

WWE स्मैकाडउन अपने पीपीवी फास्टलेन के लिए तैयार है। फास्टलेन की उलटी गिनती शुरु हो गई है। इस पीपीवी के बाद रैसलमेनिया में सभी सुपरस्टार्स नजर आएंगे। इस हफ्ते फास्टलेन के बिल्ड अप देखने को मिलने वाले हैं। चैंपियनशिप के लिए 6 पैक चैलेंज मैच होने वाला है। जिसके चलते इस एपिसोड में चैंपियन एजे स्टाइल्स किसी विरोधी के खिलाफ लड़ सकते हैं। जबकि विमेंस चैंपियन शार्लेट भी रिंग में नजर आएंगी। पिछले हफ्ते एलान कर दिया गया था कि कार्मेला और बेकी लिंच का मैच होने वाला है, जबकि टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द न्यू डे और द उसोज की जुबानी जंग देखने को मिल सकती है। इसके अलवा हमेशा की तरह शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन की अनबन फिर से ब्लू ब्रांड में हो सकती है। फास्टलेन पीपीवी 11 मार्च (भारत में 12 मार्च) को होने वाला है। चलिए नजर डालते है कि स्मैकडाउन में क्या क्या हो सकता है।


जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन का होगा मैच

फास्टलेन पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और बॉबी रुड का मैच यूएस चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। उससे पहले रैंडी ऑर्टन ब्लू ब्रांड में जिंदर महल का सामना करने वाले हैं। जिंदर महल ने पिछले कुछ हफ्तों से रैंडी को परेशान किया है। जबकि कयास लगया जा हा है कि फास्टलेन से कुछ दिन पहले होने वाली इस स्मैकडाउन में जिंदर महल को यूएस चैंपियनशिप मैच में डाल दिया जाएगा। देखना होगा कि रैंडी ऑर्टन स्मैकडाउन में जिंदर की क्या हालत करेंगे।

शार्लेट और रुबी रायट की हो सकती हैं टक्कर

फास्टलेन पीपीवी में विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट और रुबी रायट का मैच होने वाला है। रुबी रायट और शार्लेट की दुश्मनी को काफी पसंद किया गया। हर हफ्ते रायट स्क्वाड और शार्लेट की टीम का मैच होता रहता है, कभी शार्लेट बाजी अपने नाम करती है तो कभी रुबी। लेकिन इस बार फास्टलेन से पहले इन दोनों की रिंग में टक्कर हो सकती है।

बैकी लिंच और कार्मेला का होगा मैच

पिछले हफ्ते के एपिसोड में कार्मेला ने सोशल मीडिया को जवाब देते हुए बैकी लिंच के खिलाफ मैच के लिए बताया था। अब कयास लगाया जा रहा है कि बैकी और नेओमी की टीम कार्मेला और नटालिया के खिलाफ लड़ सकती हैं । देखना होगा कि ब्लू ब्रांड में विमेंस डीवजन में क्या देखने को मिलता है। आपको बता दे कि बैकी लिंच, शार्लेट और नेओमी की टीम बनी हुई थीं लेकिन रॉयट स्क्वाड के खिलाफ उन्हें हार और जीत का सामना करना पड़ रहा था। अब जब शार्लेट का मैच फास्टलेन में रुबी के खिलाफ होना है तो ऐसे में कार्मेला के खिलाफ नई स्टोरीलाइन बन सकती है।

द उसोज और द न्यू डे का बिल्ड अप

ब्लू ब्रांड के टैग टीम चैंपियन द उसोज ने पिछले हफ्ते प्रोमो करते हुए कहा था कि वो बेस्ट है और रैसलमेनिया में कुछ बड़ा करेंगे। वहीं द न्यू डे ने साफ किया था कि वो फास्टलेन में नए टैग टीम बनकर सामने आएंगे। पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि ब्लजिन ब्रदर्स इन दोनों की स्टोरीलाइन में नजर आते हैं। ऐसे में फास्टलेन से पहले टैग टीम डिवीजन में ट्विस्ट आ सकता है।

एजे स्टाइल्स बनाम डॉल्फ जिगलर

जैसा की फास्टलेन के लिए तय हो गया है कि चैंपियन एजे स्टाइल्स अपने टाइटल को जॉन सीना, सैमी जेन, बैरन कॉर्बिन , केविन ओवंस और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ 6 पैक चैलेंज में डिफेंड करने वाले है। उससे पहले इस एपिसोड में एजे स्टाइल्स अपना दम डॉल्फ को दिखाएंगे। ऐसे में उम्मीद है कि फास्टलेन से पहले आखिरी स्मैकडाउन के एपिसोड में सभी सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक करते हुए दिखाई देंगे। देखना दिलचस्प होगा कि इस स्मैकडाउन लाइव में क्या क्या देखने को मिलता।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...