Raw सुपरस्टार्स द्वारा SmackDown में तहलका मचाने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

रॉ के बाद अब स्मैकडाउन के लिए सर्वाइवर सीरीज से पहले अच्छी खबर आई हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउऩ की रेटिंग में पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी बढ़ोत्तरी हुई हैं। सर्वाइवर सीरीज से पहले स्मैकडाउन का कल अंतिम एपिसोड था। ये एक एक्शन से भरपूर शो था। इसकी व्यूवरसिप 2.607 मिलियन रही। पिछले हफ्ते की व्यूवरशिप 2.603 थी। हालांकि ज्यादा बढ़ोत्तरी नहीं हुई लेकिन स्मैकडाउऩ के हालात को देखकर इसे सही कहा जा सकता हैं। इस बार के एपिसोड में निराश नहीं किया। WWE को इस बार काफी फायदा हुआ है। इस शो में दो टाइटल मैच हुए। बैरन कॉर्बिन और सिनकारा के बीच यूएस टाइटल के लिए मैच था। जिसमें बैरन कॉर्बन ने जीत हासिल की। अब उनका मुकाबला द मिज से सर्वाइवर सीरीज में होगा।

youtube-cover

दूसरा मैच शार्लेट फ्लेयर और नटालिया के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुआ। इसमें शार्लेट फ्लेयर ने नटालिया को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की। अब शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला एलेक्सा ब्लिस के साथ सर्वाइवर सीरीज में होगा।

youtube-cover
youtube-cover

स्मैकडाउऩ का मेन इवेंट शो काफी शानदार रहा। यहां केविन ओवंस, सैमी जेन का मुकाबला न्यू डे के साथ हुआ। लेकिन मैच के बीच में रॉ के सुपरस्टार्स ने यहां पर अटैक कर दिया। द शील्ड ने इस अटैक की शुरूआत की। ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर, एलेक्सा ब्लिस और समोआ जो भी यहां मौजूद रहे। इसके अलावा कर्ट एंगल ने भी शेन मैकमैहन को बुरी तरह पीटा।

youtube-cover

कुछ हफ्ते पहले स्मैकडाउऩ ने भी रॉ पर अटैक किया था। इसका बदला लेने कल रॉ के सभी सुपरस्टार्स आए। सर्वाइवर सीरीज में दोनों ब्रांडो के बीच कई मुकाबले होने हैं। स्मैकडाउऩ की व्यूवरशिप पिछले हफ्ते भी काफी अच्छी रही थी। हालांकि पिछले अगस्त से हमेशा ही स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में कमी आई हैं। लेकिन सर्वाइवर सीरीज से पहले ये WWE के लिए अच्छी खबर हैं। क्योंकि रॉ की व्यूवरशिप में भी काफी उछाल आया हैं।